अमित शाह के बेटे के बचाव में आयी भाजपा; पीयूष गोयल ने दिया ये बयान..

October 8, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: अमित शाह के बेटे जय अमित शाह के बचाव में भाजपा ने बयान दिया है. केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने इस मामले में सफ़ाई देते हुए कहा है कि अंग्रेज़ी वेबसाइट दा वायर में छपे आर्टिकल में जानबूझकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बदनाम करने की कोशिश की गयी है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जय शाह अहमदाबाद में मानहानि का मुक़दमा करेंगे. उन्होंने कहा कि जो भी लोन जय शाह ने लिए थे वो क़ानून के दायरे में लिया है और पूरे ब्याज के साथ लौटा दिया है.

उन्होंने कहा कि “16000” का आंकड़ा भी जानबूझकर इस्तेमाल किया जाए. हालाँकि कुछ लोग इस बारे में भी अब सवाल उठा रहे हैं कि अमित शाह के बेटे के बचाव में आख़िर भारतीय जनता पार्टी क्यूँ बयान दे रही है.

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने इस बारे में सवाल उठाया कि एक कंपनी 2013-14 में घाटे में रहती है और 2015-16 में 80 करोड़ का राजस्व करती है, कैसे?. उन्होंने कहा कि वो इसे क्रिमिनल ऑफेंस नहीं मान रहे लेकिन जांच तो होनी ही चाहिए.

गौरतलब है कि इस बारे में अंग्रेज़ी वेबसाइट दा वायर ने एक आर्टिकल छापा है जिसमें ये जानकारी दी गयी है कि अमित शाह के बेटे की कंपनी की वित्तीय अवस्था बहुत अधिक उतार चढ़ाव वाली थी. ऐसा दावा किया गया है कि अमित शाह के बेटे कि कंपनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद 16000 गुना की बढ़त की. अचानक आये इस मामले से भाजपा को ज़बरदस्त झटका लगा है. असल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार ये कहते रहे हैं कि उनका कोई परिवार नहीं है इसलिए कोई भ्रष्टाचार नहीं कर सकते लेकिन अब अमित शाह के परिवार में ये मामला आने से पार्टी की साख दांव पर लग गयी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *