हार्दिक का भाजपा पर तंज़- BJP के फिर वही तीन मुद्दे… “आतंकवाद,हिंदू-मुसलमान और गौ हत्या”

गांधीनगर: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है. गुजरात चुनाव के सम्बन्ध में हार्दिक ने कहा है कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा बचा नहीं है. उन्होंने कहा कि अब भाजपा हार को सामने देखते हुए फिर वही तीन मुद्दे आगे कर रही है जिन्हें वो पहले भी आगे करती आयी है. ये तीन मुद्दे उनके मुताबिक़ आतंकवाद, हिन्दू-मुस्लिम और गौ-हत्या हैं.

हार्दिक लेकिन एक ट्वीट के ज़रिये साफ़ करते हैं कि गुजरात की जनता मूर्ख नहीं है. हार्दिक पटेल ने आज सरदार पटेल की जयंती पर भी ट्वीट किया है. उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले उप-प्रधानमंत्री के बारे में ट्वीट में कहा,”अखंड भारत के निर्माता,राष्ट्र गौरव, लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल जी की जयंती पर शत्-शत् नमन।वीर वल्लभ को नमन ..जय सरदार”

हार्दिक की लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा नेता काफ़ी परेशान नज़र आ रहे हैं. पिछले चुनावों में पाटीदारों ने भाजपा को ही वोट किया है. ऐसा माना जाता है कि 2012 में हुए विधानसभा चुनाव में पाटीदार समाज के 80% से अधिक लोगों ने भाजपा को वोट दिया था. कुछ इसी तरह की स्थिति इससे पहले के भी कुछ चुनावों में रही है. इस बार लेकिन भाजपा के लिए मामला उल्टा पड़ गया है. पार्टी भले ही ये दावा कर रही हो कि पाटीदारों का बहुत वोट हार्दिक के पास नहीं है लेकिन ये भी साफ़ है कि जो भी वोट है वो है भाजपा का ही. यानी कि हार्दिक को जो भी फ़ायदा होगा भाजपा को नुक़सान ही होगा. अब ये बात ज़रूर देखने वाली होगी कि इससे सीटों में क्या अंतर आएगा और भाजपा को इससे वाक़ई ऐसा नुक़सान हो जायेगा कि वो चुनाव हार जायेगी ये चुनाव में ही पता चलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.