भाजपा हिल चुकी है, आइये अब मिलकर बाक़ी काम करें: जिग्नेश मेवाणी

December 10, 2017 by No Comments

वडगाम से निर्दलीय उमीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे जिग्नेश मेवाणी ने आज एक फ़ेसबुक पोस्ट के ज़रिये दावा किया है कि भाजपा पूरी ताक़त लगा कर उन्हें हराना चाहती है. उन्होंने कहा कि जिग्नेश मेवाणी को हारने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, गुजरात के सीएम विजय रूपानी, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभाएँ प्लान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें हारने के लिए भाजपा के बड़े बड़े नेता मीटिंग कर रहे हैं. जिग्नेश ने दावा किया कि भाजपा के नेता यए कह रहे हैं कि अगर विजय रूपाणी हार भी जाएँ तो भी कोई बात नहीं लेकिन जिग्नेश मेवाणी जीतना नहीं चाहिए.

उन्होंने फ़ेसबुक पोस्ट में कहा,”दो दिन पहले वडगाम के एक फार्म हाउस पे भाजपा के नेताओं और संघ परिवार के लोगों का मीटिंग हुई और तय हुआ कि 50 करोड डालो, 70 करोड़ डालो, 100 करोड़ डालो लेकिन जिग्नेश मेवानी को गिरा दो। यहां तक बात चली की रूपानी हार जाए तो चलेगा लेकिन मेवानी जितना चाहिए नहीं।”

जिग्नेश ने अपने समर्थकों से अपील की कि वो संघ और भाजपा के ख़िलाफ़ एकजुट हों. उन्होंने कहा,”संघ और भाजपा के लोग 2000 कार्यकर्ता को मेरे सामने उतार रहे है। आप सभी से और खास तौर पे भीम सैनिको से अपील है कि आप भी हज़ारों की तादात में वडगाम पहुंचे। टक्कर कांटे की होंगी, मुकाबला जमकर हो रहा है। भाजपा हिल चुकी है, आप आईये हम मिलकर बाक़ी का काम तमाम कर देंगे। ..यह लड़ाई अब वडनगर वाले के सामने वडगाम वाले कि है। लड़ेंगे, जीतेंगे।”

गौरतलब है कि गुजरात में प्रथम चरण का मतदान हो चुका है और एक चरण का मतदान और बाक़ी है. इस बार चुनाव में ये कहना मुश्किल हो रहा है कि जीत किस पार्टी की होगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *