मोदी सरकार को कान पकड़ कर सत्ता से उतारना है: लालू प्रसाद यादव

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर भाजपा और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. लालू जिस अंदाज़ में अपने विरोधियों को घेरते हैं उसी अंदाज़ में उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा है. उन्होंने भाजपा को देश का दुश्मन बताते हुए कहा है कि इन्हें सत्ता से नीच उतारना है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा,”केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को कान पकड़ कर सत्‍ता से नीचे उतारना है। भाजपा वाले देश के दुश्‍मन हैं।”

लालू भाजपा को साम्प्रदायिक पार्टी मानते हैं और मौजूदा सरकार में अल्पसंख्यकों और दलितों के विरुद्ध हुई हिंसा पर लालू ने भाजपा सरकार की आलोचना की है. इसके अलावा लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी और GST योजनाओं की निंदा की है. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये भी भाजपा को लगातार घेरा हुआ है. नोटबंदी और GST के मुद्दे पर लालू ने कहा,”नोटबंदी और GST तब कामयाब मानी जाती जब इसका डंका जनता बजाती भाजपा नहीं। इन्हें ख़ुद की पीठ थपथपानी नहीं पड़ती जनता ख़ुद इनकी पीठ थपथपाती।”

लालू ने अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में अचानक से हुई वृद्धि पर भी नरेंद्र मोदी और अमित शाह को घेरा है. सोशल मीडिया पर लालू ने भाजपा के ख़िलाफ़ माहौल बनाने में मुख्य भूमिका अदा की है. जानकारों के मुताबिक़ जिस तरह से गुजरात में कांग्रेस की वापसी की चर्चाएँ हो रही हैं वो सोशल मीडिया की वजह से ही है. राजनीतिक विशेषज्ञ मानते हैं कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भी लालू की अहम् भूमिका होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.