हार्दिक पटेल का आरोप: चुनाव हार रही बीजेपी EVM में बड़ी गड़बड़ी करने जा रही है…

December 16, 2017 by No Comments

गुजरात: 18 दिसंबर को गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा के नतीजे घोषित होने वाले हैं। जिसके बाद सामने आ जाएगा कि क्या बीजेपी 22 सालों से चल रही सत्ता को कायम रख पाएंगे या फिर कांग्रेस अपने सिक्का कायम करने में सफल हो पाती है। सियासी गलियारों में चर्चा है कि इस बार कांग्रेस के साथ लोग जुड़ने में कामयाब हुए हैं।

लेकिन कल जारी हुए एग्जिट पोल सर्वे एजेंसियों ने दावा किया है कि गुजरात में बीजेपी एक बार फिर जनता का दिल जीतने में सफल हुई है।
तमाम एग्जिट पोल एजेंसियों के मुताबिक, इस विधानसभा चुनाव को एक बार फिर बीजेपी बहुमत से जीतने जा रही है। लेकिन सभी चैनलों के एग्जिट पोल को दरकिनार करते हुए हार्दिक ने दावा कर रहे हैं कि गुजरात में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है।

इस मामले में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिये ईवीएम छेड़छाड़ के मुद्दे को उठाया है। हार्दिक का कहना है कि बीजेपी आज और कल ईवीएम के साथ छेड़छाड़ करने जा रही है।  हार्दिक ने इस सन्दर्भ में दो ट्वीट करते हुए लिखा है कि शनिवार और रविवार की रात को EVM में बड़ी गड़बड़ी करने जा रही है भाजपा, चुनाव हार रही हैं भाजपा, EVM में गड़बड़ी नहीं होंगी तो 82 सीट भाजपा को मिल रही है।
गुजरात में भाजपा की हार का मतलब है भाजपा का पतन, EVM में गड़बड़ी करके भाजपा गुजरात चुनाव जितेगी और हिमाचल प्रदेश का चुनाव हारेंगी,ताकि कोई प्रश्न ना उठाए।  इसके साथ हार्दिक ने राहुल गांधी को उनकी अध्यक्ष पद की ताजपोशी के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

हार्दिक ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आदरणीय राहुल जी को कोंग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की ताजपोशी के लिए हार्दिक शुभकामनाएँ,आप मज़बूत विपक्ष बनकर जनता के मुद्दे उठाते रहें।  आपको बता दें की कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राहुल गाँधी को आज पार्टी की कमान सौंप दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *