भाजपा के दिग्गज नेता का विरोध,पार्टी पर्यवेक्षकों के सामने लोग बोले….'मोदी तुझसे बैर नही लेकिन…'

March 18, 2019 by No Comments

अगले महीने होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के लिए एक के बाद एक बड़ी खबरें सामने आ रही हैं।जहां विपक्षी दल एकजुट होकर बीजेपी को घेरने में लगे हैं।वहीं पार्टी के अपने नेताओं की वजह से भी बीजेपी की जीत के चांसेस कम हो रहे हैं।आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में सपा बसपा गठबंधन में भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें काफी बढ़ा दी है।
वहीं अब खबर सामने आ रही है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया संसदीय सीट से बीजेपी सांसद और पूर्व मंत्री कलराज मिश्रा के खिलाफ नारेबाजी की गई है। खबर के मुताबिक,कलराज मिश्रा के खिलाफ पार्टी पर्यवेक्षकों के सामने ही “मोदी तुझसे बैर नहीं कलराज तेरी खैर नहीं” के नारे लगे।बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता के खिलाफ यह नारेबाजी करने वाले इस सीट से टिकट की मांग करने वाले दावेदार के समर्थक थे।

कलराज मिश्रा


गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश बीजेपी के सह प्रभारी सुनील ओझा और क्षेत्रीय संगठन प्रभारी रत्नाकर सिंह कल यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श करने आए थे।इसी बीच देवरिया सीट से बीजेपी द्वारा किसी युवा को टिकट देने की मांग उठाई जा रही है।दरअसल देवरिया के पूर्व सांसद और रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल प्रकाश मणि त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
जिसमें उन्होंने बीजेपी सांसद कलराज मिश्रा को बाहरी शख्स और असफल सांसद बताया है,इस वीडियो में मणि त्रिपाठी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि देवरिया में जो विकास कार्य उन्होंने स्वीकृत कराये थे बीजेपी सांसद उसका ही शिलान्यास और लोकार्पण कर खुद श्रेय ले रहे हैं। पूर्व सांसद के इस बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बीजेपी नेता कलराज मिश्रा ने कहा है कि आने वाले चुनाव में ये तो देवरिया की जनता बतायेगी कि मैं बाहरी हूं या नहीं।

कलराज मिश्रा


उन्होंने कहा कि त्रिपाठी सेना के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं और सेना के लोगों में अनुशासन ज्यादा होता है लेकिन मणि त्रिपाठी में अनुशासन नजर नहीं आता।बीजेपी नेता का कहना है कि मैं अपने संसदीय क्षेत्र में विकास किया है।ये विकास आगे भी चलता रहेगा।कलराज मिश्रा ने इस लोकसभा चुनाव में भी अपनी जीत का दावा किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *