योगी के मंत्री ने माना-राफेल सौदे में हुआ है करप्शन,बयान से भाजपा में हडकंप

March 10, 2019 by No Comments

देश में राफे’ल का मुद्दा एक बार फिर गरम हो गया है,इस बार भारतीय जनता पार्टी के कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि वह इस मामले को लेकर क्या करे।दरअसल बीते दिनों जब सुप्रीमकोर्ट दूबारा राफे’ल मामले को लेकर सुनवाई के लिए तैयार हुई तो सरकार की तरफ से सुप्रीमकोर्ट में बताया गया कि राफे’ल के दस्तावेज़ चोरी हो गए हैं.
वहीं जब इस मामले पर पूरे देश में सरकार की फजीहत हुई तो तो फिर सरकार की तरफ से कहा गया कि दस्तावेज़ चोरी नहीं हुये हैं बल्कि उनकी फोटो कॉपी हुई है।आप को बता दें कि राफेल के मामले को सबसे पहले कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उठाया था,इन्होने देश के सामेन कहा था कि राफेल मामले में केंद्र की सरकार कुछ छुपा रही है.

धीरे धीरे यह मामला पूरे देश में फ़ेल गया,इस वक़्त राफेल को लेकर तमाम तरह की आशंकाए लोग कर रहे हैं,इसी बीच BJP की सहयोगी पार्टी भारतीय सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष व योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भी राफेल मामले पर बयान दे दिया है।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि राफेल पर जिस तरह से बातें निकल कर आ रही हैं,उस से लग रहा है कि गड़बड़ ज़रूर है,ओमप्रकाश राजभर जब राफेल के मामले पर सावल किया गया,और उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी राफेल को लेकर सरकार पर आरोप लगा रहे हैं, तो इस के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि राहुल गांधी इतना विरोध कर रहे हैं,तो कुछ गड़बड़ ज़रूर है.

योगी आदित्यनाथ


उन्होंने कहाकि अगर गड़बड़ न होती तो राहुल गांधी इतना न बोलते।आप को बता दें कि ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक प्रोग्राम में पहुंचे थे,वहीं पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होने भी राहुल गांधी के विरोध का सर्मथन करते हुये कहा कि राफेल में कुछ घपला ज़रूर है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *