भाजपा के सबसे पुराने सहयोगी दल ने गठबंधन तोड़ने की दी धमकी, अमित शाह ने…

February 3, 2019 by No Comments

मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करके कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा गुरुद्वारे में लगातार व्यवधान उत्पन्न करने की वजह से अल्पसंख्यक सिख समाज असुरक्षित नजर आ रहा है, उन्होंने कहा कि चाहे वह पटना साहिब हो या फिर हजूर साहिब उनका कहना है कि इससे पहले कि इन मुद्दों भाजपा और अकाली दल के टकराव की वजह बन जाए अमित शाह को इस मुद्दे पर ध्यान देना चाहिए.
दोस्तों लोकसभा चुनाव से 2 महीना पहले एनडीए से अलग होने की धमकी देने वाले अकाल दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करके कहा है कि मोदी सरकार का गुरुदुवारे में हस्तक्षेप भारतीय जनता पार्टी एयर अकाली दल के बीच टकराव पैदा कर सकता है.

google


आगे उन्होंने कहा है कि ये मामला इससे आगे बढ़े और बात बढ़ जाए इससे पहले ही अमित शाह को इस मामले को देखना चाहिए उन्होंने ने अमित शाह से अपील की है कि वो इस मामले को हैंडल करे अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के टकराव को देखते हुए अब बीच बचाव में राष्ट्रीय स्वयं संघ यानी कि आर एस एस बीच में कूद पड़ी है जो कि इन दोनों पक्षों का बीच बचाव कर रही है.
दोस्तों इसी के साथ आपको बता दें कि पिछले 1 वर्ष में एनडीए से कई पार्टियों ने अपना नाता तोड़ दिया कई पार्टियां एनडीए से अलग हो चुकी है ऐसे में अकाली दल ने भी धमकी दे डाली है कि वह एनडीए से अलग हो सकती है और ऐसा तब हो रहा है जब साल 2019 का चुनाव बहुत करीब है.

google


ऐसा माना जा रहा है कि अगले 2 महीने में चुनाव होगा मनजीत सिंह रिचा का यह बयान लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बहुत ही अहम माना जा रहा है दोस्तों को बताओ मैं इस बार भारतीय जनता पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव एक चुनौतीपूर्ण चुनावों का क्योंकि उत्तर प्रदेश की कमान अब कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी सामान्य आ रही हैं इसके साथ उत्तर प्रदेश में बुआ बबुआ यानी कि अखिलेश यादव और मायावती का गठबंधन भी हो गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *