पत्नी की डंडे से पिटाई करते हुए सामने आई बीजेपी नेता की वीडियो फुटेज, मामला दर्ज

आगरा: यूपी में महिला सुरक्षा को बढ़ावा देने के दावे करने वाली बीजेपी के नेता की अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है।आगरा थाना के लायर्स कालोनी स्थित शिवालिक रेजीडेंसी में बीजेपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को जमकर पीटा और यहाँ तक कि उसके कपड़े तक फाड़ दिए।  ये शख्स खुद को बीजेपी का वरिष्ठ नेता बताते हैं, इनका नाम है विनय शर्मा। विनय को अक्सर बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ फोटो में साथ खड़े देखा जा सकता है।
विनय शर्मा ने पिटाई के दौरान अपनी पत्नी नूपुर शर्मा से उनका बच्चा छीन लिया। ये सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।सीसीटीवी कैमरे की इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे बीजेपी नेता विनय महिला के बाल पकड़कर उसे पीट रहा है।
इस दौरान वहां खड़ी भीड़ तमाशबीन बनी खड़ी सब देख रही है।

इस मामले में पीड़िता ने महिला शांति सेना की मदद से थाना न्यू आगरा में बीजेपी नेता के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है। पीड़ित नूपुर ने 3 सितंबर 2014 को विनय से लव मैरिज की थी। लेकिन दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे। विनय रोज शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है और अन्य लोगों से मेरे अवैध संबंध होने का आरोप लगाता है।

मैंने शादी के बाद उसकी नजर में एक अच्छी पत्नी बनने की तमाम कोशिशें की। यहां तक मैं पड़ोसियों से भी बात नहीं करती थी। विनय के अत्याचारों के चलते मैं काफी वक़्त तक चुप रही लेकिन अब मैं चुप नहीं बैठने वाली। मैंने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। वहीं पति ने पत्नी पर बच्चे को 20 लाख में गोद देने और मायके वालों के साथ मिलकर मारपीट करने की तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है। पुलिस ने आरोपी विनय शर्मा के खिलाफ धारा 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.