भाजपा नेता ने मुसलमानों को दी धमकी- हमें वोट दो वरना बहुत कष्ट झेलना होगा

लखनऊ: एक ओर जहां भाजपा के वरिष्ट नेता लगातार इस कोशिश में लगे रहते हैं कि किसी तरह से ये साबित करें कि उनकी पार्टी मुसलमानों की विरोधी नहीं है वहीँ दूसरी ओर चुनाव में माहौल ख़राब करने के लिए उन्हीं की पार्टी के कुछ नेता ऐसे बयान देते हैं जिससे एक बार फिर भाजपा की मुस्लिम-विरोधी छवि उभर कर आ जाती है.

इसी तरह का एक मामला बाराबंकी में सामने आया है. यहाँ भाजपा नेता रणजीत कुमार श्रीवास्तव की पत्नी निकाय चुनाव में उमीदवार हैं. 13 नवम्बर को जब वो नवाबगंज में प्रचार करने के लिए पहुँच तो मंच से मुसलमानों को धमकी दे डाली. उन्होंने कहा कि राज्य में अब समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं है इसलिए आप (मुसलमान) अपने काम के लिए डीएम और एसपी के पास नहीं जा सकते. उन्होंने कहा कि कोई भी नेता मदद नहीं करने वाला. साथ ही उन्होंने कहा कि नगर निगम का काम सड़कें बनाना, पानी निकास की व्यवस्था कराना होता है लेकिन अगर भाजपा को वोट नहीं दिया तो ये सब समस्याएं तो होंगी ही, कई दूसरी समस्याओं का सामना भी करना पड़ेगा.

उन्होंने साफ़ कहा कि भाजपा में आपकी सुनने वाला कोई नहीं है और इसीलिए भाजपा के पार्षदों को वोट दें. उन्होंने कहा कि आपको बचाने समाजवादी पार्टी नहीं आएगी. रणजीत ने कहा कि अगर वोट नहीं दिया तो ऐसी परेशानियाँ होंगी जो पहले कभी नहीं झेली होंगी. भड़काऊ लहजे में उन्होंने ये भी कहा कि वो वोटों की भीक नहीं मांग रहे हैं.

भाजपा नेता पर अभी तक पार्टी ने कोई कार्यवाही नहीं की है. एक बार फिर ये ज़ाहिर हो गया है कि भाजपा के वरिष्ट नेता भी इस तरह की भड़काऊ बयानबाज़ी पर कोई कार्यवाही करने से बचते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.