भाजपा विधायक ने इंस्पेक्टर को दी जूते से पीटने की धमकी

November 18, 2018 by No Comments

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नेताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं को सुधारने की चाहे लाख कोशिश कर लें लेकिन भाजपा नेताओं और विधायकों की गुंडई लगातार जारी है। सत्ता के नशे में अभी तक तो भारतीय जनता पार्टी के पुरुष विधायक ही बहक रहे थे, लेकिन एक महिला विधायक ने भी अपना अलग रंग दिखा दिया है। भाजपा जहां लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी में लगी है, वहीं लखीमपुर के श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से पहली बार चुनाव जीतने वाली मंजू त्यागी एक इंस्पेक्टर को फोन पर जूता से पीटने की धमकी दे रही हैं।

बता दें कि विधायक मंजू त्यागी ने फूलबेहड कोतवाली के इन्स्पेक्टर दिवाकर को फोन पर जूतों से मारने की धमकी दी। पूरी बातचीत का ऑडियो जब इन्स्पेक्टर ने वायरल करना शुरू कर दिया तो विधायक मंजू त्यागी ने फोन कर मामले में सफाई दी। इस घटना के बाद इन्स्पेक्टर को लाइनहाजिर कर दिया गया। 

पूरी बातचीत इस प्रकार है–मंजू त्यागी, बीजेपी विधायक: कहां हो?,इन्स्पेक्टर: तफ्तीश करने आया था,विधायक: यह कह रहे थे कि बसहा और राजापुर का जो मैटर है वह बूढ़ा वाला, तुम जानते नहीं होगे अभी कह दो कि हमको पता नहीं,इन्स्पेक्टर: राजापुर वाला,विधायक: राजापुर और बसहा वाला 
इन्स्पेक्टर: सिसैया का, विधायक: विश्वराज जी है जिसमें इन्वॉल्व, इन्स्पेक्टर: सिसैया वाला, विधायक: हां, इन्स्पेक्टर: सिसैयावाला, जिसमें आज संजय आए थे वह तो नहीं हैं, महिला का जो झगड़ा हुआ था, विधायक: तुम पागल के पागल ही रहोगे क्या, यहीं से जूता निकालकर चलाएं क्या, तुम हमसे पूछते रहते हो कि ये कौन सा मैटर है, तुम क्या करते हो, इन्स्पेक्टर: आपने शब्द क्या कहा है मुझसे पहले यह बता दो, विधायक: दिवाकर तुम क्यों नहीं समझते हो, इन्स्पेक्टर: मैं आपसे उम्र में कितना बड़ा हूं, विधायक: बड़े हो तो कुछ मालूम नहीं होगा क्या, इन्स्पेक्टर: आप अपनी भाषा सही करो, मैं ऐसी नौकरी नहीं करना चाहता, आप अभी हटवा दो मैं हट जाऊंगा,

आडियो के वायरल होने को एसपी ने अनुशासनहीनता माना है। इस पर उन्होंने प्रभारी निरीक्षक विद्याराम सागर को लाइनहाजिर कर दिया है। विधायक मंजू त्यागी ने बताया कि पार्टी के  लिए कार्यकर्ता सर्वोपरि है। क्षेत्र में कोई काम नहीं करेगा तो उससे पूछा तो जाएगा ही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *