बेटे को टिकट नहीं मिला तो इस्तीफ़ा दे दूंगा: भाजपा सांसद

November 20, 2017 by No Comments

गांधीनगर: गुजरात में कांग्रेस और भाजपा को चुनाव एक दूसरे से लड़ना है लेकिन ऐसा लग रहा है कि अभी दोनों ही पार्टियां अंदरूनी मतभेद सुलझाने में लगी हैं. इसी बीच गुजरात भाजपा के एक बड़े नेता ने कल धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर उनके बेटे को टिकट नहीं दिया गया तो वो पार्टी छोड़ देंगे.

हम बात कर रहे हैं भाजपा सांसद लीलाधर वाघेला की. वाघेला ने साफ़ कह दिया है कि गुजरात की डीसा सीट से उनके बेटे को टिकट मिलना चाहिए. वाघेला ने कहा कि अगर पार्टी उनके बेटे को टिकट नहीं देगी तो वो इस्तीफ़ा दे देंगे. सूत्रों के मुताबिक़ उन्होंने अपने बेटे के लिए कांकरेज, दियोदर, डीसा में से कोई एक सीट के लिए कहा था लेकिन पार्टी इस पर सहमत नहीं लग रही है. 82 साल के वाघेला इस बार अपने बेटे को राजनीति में सेट करना चाहते हैं.

भाजपा वाघेला के बेटे को टिकट नहीं देना चाहती लेकिन उनके प्रभाव को देखते हुए पार्टी दबाव महसूस कर रही है. इसके पहले दलित नेता जेठा सोलंकी पहले ही भाजपा से इस्तीफ़ा दे चुके हैं. उनके बारे में यही कहा जा रहा है कि उन्हें टिकट नहीं दिया गया इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ना ही बेहतर समझा.

वहीँ देर रात ख़बर आयी कि कांग्रेस और पाटीदार अनामत आन्दोलन समिति के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. हालाँकि बाद में दोनों गुटों में मान मुनव्वल की प्रक्रिया शुरू हो गयी. इन सभी मतभेदों का चुनाव पर क्या असर पड़ता है ये तो आने वाला वक़्त ही बतायेगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *