भाजपा नेताओं के परिवारवाद के इलज़ाम का अखिलेश ने दिया ये जवाब..

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने परिवारवाद के सवाल पर भाजपा को घेरा है. उन्होंने बार बार भाजपा नेताओं के परिवारवाद की बात कहे जाने पर कहा कि अगर हमारा परिवारवाद है तो हम तय करते हैं कि अगली बार हमारी पत्नी चुनाव नहीं लड़ेंगी.

भाजपा नेता लगातार समाजवादी पार्टी पर एक ही परिवार की पार्टी होने का आरोप लगाती रही है. बनारस हिन्दू विश्विद्यालय में छात्राओं पर हुए लाठीचार्ज पर भी अखिलेश ने अपनी राय रखी है. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये कहा,”नारी रक्षा व गरिमा की बात करने वालों ने BHU में छात्राओं व प्रेस पर लाठी चार्ज कर साबित कर दिया है कि अब आवाज़ उठाने की आज़ादी भी छिन गयी है”

इसके पहले उन्होंने ट्वीट किया था,”बल से नहीं बातचीत से हल निकाले सरकार।बीएचयू में छात्रों पर लाठीचार्ज निंदनीय।दोषियों पर हो करवाई।”

गौरतलब है कि बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में छेड़छाड़ का विरोध कर रही लड़कियों पर कल पुलिस ने दमनकारी लाठीचार्ज कर दिया. इस लाठीचार्ज के बाद समाजवादी पार्टी और उसके छात्रसंघठन ने BHU की छात्र-छात्राओं का समर्थन किया है. समाजवादी पार्टी के इलावा कांग्रेस, सीपीएम, आम आदमी पार्टी और कई छात्र संघठनों ने भी इस मुद्दे पर छात्रों का समर्थन किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.