पाटीदार नेता ने किया दावा- भाजपा ने एक करोड़ रूपये का लालच दिया

October 23, 2017 by No Comments

गांधीनगर/अहमदाबाद: पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर के भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने दावा किया कि उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए एक करोड़ रूपये तक ऑफर किये गए.

उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा ने एक करोड़ रूपये देने की बात कही थी और दस लाख रूपये मुझे एडवांस दिए. पटेल ने कहा,”यह पैसा मुझे नहीं चाहिए, मैं सिर्फ़ पाटीदार समाज के लिए आन्दोलन में आया हूँ, मैं राजकीय अपेक्षा के लिए नहीं आया हूँ”.

उन्होंने कहा,”जो 10 लाख रूपये कोई मेहनत का पैसा नहीं है, भ्रष्टाचार का पैसा है, मैं मेहसाना का शहीद हूँ मैं, पैसा वापिस करूंगा.”

नरेंद्र पटेल ने कहा,”वरुण पटेल मुझे एक मीटिंग में लेकर गए थे जहां ये बात हुई कि मुझे एक करोड़ रूपये दिया जाएगा और मैंने (10 लाख) रूपये उनके हाथों से लिए.”

नरेंद्र पटेल के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए वरुण पटेल ने सफ़ाई दी है. वरुण पटेल ने कहा कि उन्होंने 10 लाख लेकर प्रेस की, उन्हें तो एक करोड़ रूपये लेकर प्रेस करनी चाहिए थी.उन्होंने पूछा क्यूँ दस लाख लेके की?. उन्होंने कहा,”पाटीदार समाज फिर से भाजपा की और जुड़ रहा है, हिट के लिए मैं भी जुड़ा. कांग्रेस पार्टी ये सारे खेल कर रही है.वरुण पटेल और रेशमा पटेल ने हाल ही में भाजपा ज्वाइन कर ली है.

ये सभी नेता पाटीदार के बड़े नेता हार्दिक पटेल के सहयोगी माने जाते रहे हैं. हार्दिक ने इन वरुण और रेशमा के भाजपा में जाने के बाद ट्विटर पर टिपण्णी की. उन्होंने कहा,”कनखजूराह के पैर टूट जाने के बावजूद भी कनखजुराह दोड़ेगा !! मेरें साथ जनता हैं।जनता का साथ है तब तक लड़ता रहूँगा !!”

ऐसा माना जाता है कि हार्दिक पटेल ही पाटीदार समाज के सबसे जनाधार वाले नेता हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *