भाजपा सरकार में चमत्कार दिखायी देंगे लेकिन विकास दिखायी नहीं देगा: अखिलेश यादव

January 20, 2018 by No Comments

इटावा: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों और बेरोज़गारी ना दूर कर पाने के लिए लगातार आलोचनाओं के घेरे में है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर छात्रों, किसानों और बेरोज़गारों की अनदेखी का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बहुत से ऐसे लोग हैं जो चमत्कारी हैं और वो हर बात में चमत्कार करते रहते हैं लेकिन इनके ये चमत्कार कई लोगों की जान ले चुके हैं.अपने आवास पर उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी भाजपा सरकार में चमत्कार दिखायी देंगे लेकिन विकास नहीं दिखेगा. उन्होंने कहा कि अभी तक सिर्फ़ ये हुआ है कि जो योजना पहले से शुरू हो गयी थी उसका फिर से उदघाटन किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार आयी थी तो विकास कार्य 6 महीने में ही ज़मीन पर नज़र आने लगे थे जबकि एक साल होने को है लेकिन भाजपा सरकार का कोई विकास कार्य ज़मीन पर नहीं दिख रहा है. अखिलेश ने कहा कि सरकार से आम आदमी बुरी तरह परेशान है, आलू किसान आत्महत्या को मजबूर हैं लेकिन सरकार कोई ठोस क़दम नहीं उठा रही है.

अखिलेश ने सपा कार्यकर्ताओं से कहा है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बूथ स्तर की तैयारी में अभी से लग जाएँ. उन्होंने कहा कि अगर अभी से तैयारी की जायेगी तभी सपा मज़बूत होकर उभरेगी.सपा कार्यकर्ताओं ने सपा अध्यक्ष से अपना दुःख-दर्द भी सुनाया. इस मौक़े पर शरद यादव, विवेक यादव, जिलाध्यक्ष गोपाल यादव, रामनरेश यादव, संतोष शाक्य, रामबाबू यादव प्रधान मौजूद रहे.

[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *