राहुल के बयान पर भाजपा का पलटवार-“भगवान् उनको सद्बुद्धि दे”

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के GST को गब्बर सिंह टैक्स कहे जाने के बाद से ही भाजपा नेता इस पर बयान दे रहे हैं. इस बारे में धर्मेन्द्र प्रधान ने भी बयान दिया है. भाजपा नेता प्रधान ने कहा,”भगवान् उनको(राहुल गाँधी) सद्बुद्धि दे.”

प्रधान ने कहा कि जिसने अपने प्रधानमंत्री को नॉन-सेंस कहा था वो ऐसी बातें कह रहा है.

कल भाजपा के वरिष्ट नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को ड्रामेबाज़ नंबर वन पार्टी कहा था. प्रसाद ने अल्पेश ठाकुर के कांग्रेस में शामिल होने पर टिपण्णी करते हुए कहा कि अल्पेश का परिवार और वो पहले से ही कांग्रेसी हैं लेकिन पार्टी इसका नाटक कर रही है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने कल गांधीनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए GST को गब्बर सिंह टैक्स कहा था. गुजरात चुनावों के मद्देनज़र कांग्रेस उपाध्यक्ष लगातार गुजरात में सभाएं कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी भी राहुल के नेतृत्व में आगे बढती नज़र आ रही है.

वहीँ दूसरी ओर राहुल गाँधी के अप्रत्याशित हमलों से भाजपा नेता परेशान हैं. भाजपा के लिए एक और परेशानी की वजह ये भी है कि पार्टी की रैलियों में अब पहले जैसी भीड़ नज़र नहीं आ रही है. एक ओर तो पार्टी ये दावा कर रही है कि उसकी 150 से अधिक सीटें आएँगी लेकिन दूसरी ओर ऐसा लग रहा है कि पार्टी को चुनाव में बने रहने के लिए भी संघर्ष करना पड़ेगा.

दो महीने पहले तक जहां ये लग रहा था कि भाजपा चुनाव आसानी से जीत लेगी वहीँ अब पार्टी के नेता दबी ज़बान में ये मानने लगे हैं कि कांग्रेस अन्दर-अन्दर मज़बूती से तैयारी कर रही थी और इसका फ़ायदा कांग्रेस को मिल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.