होली पर बीजेपी-आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष से की बदसलूकी, मामला दर्ज,

March 4, 2018 by No Comments

होली के मौके पर उत्तर प्रदेश के झांसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने छोटी सी बात पर थाने में हंगामा कर तोड़-फोड़ कर दी। झांसी शहर के सदर बाजार थाने में होली के हुड़दंग के बाद इस मामले में बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर निलंबित कर दिया है।

बीजेपी नेताओं ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया है की उसने आरएसएस के खिलाफ कथित तौर पर गलत टिप्पणी की है।
रिपोर्ट के मुताबिक, सदर बाजार थाना क्षेत्र में होली के दिन किसी बात को लेकर बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए।
बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष पर उनके खिलाफ गलत टिप्पणी करने के मामले में ठाणे में काफी हुड़दंग मचाया और तोड़फोड़ की।
पुलिस अधीक्षक जेके सिंह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि करीब 50-60 बीजेपी और आरएसएस के नेता और कार्यकर्ता सदर बाजार थाना क्षेत्र में लोगों से होली मना रहे थे, इसी दौरान अपनी छतों से कुछ लोगों ने उनपर रंग भरे गुब्बारे फेंके। जब थानाध्यक्ष ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो इसी पर मामूली विवाद हुआ। लेकिन इसके बाद पूर्व शिक्षा मंत्री रवींद्र शुक्ला के नेतृत्व में भीड़ थाने आकर हंगामा करने लगी। उनकी मांग थी की थानाध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे ऐसा करने के लिए निलंबित किया जाए।

उन्होंने बताया की भीड़ ने ठाणे में सीसीटीवी को तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक जेके सिंह ने बताया कि यह घटना होली यानि 2 मार्च की है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषियों के खिलाफ शख्स कार्रवाई होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *