भाजपा की सोशल मीडिया टीम फैला रही है कमलनाथ का “फ़र्ज़ी बयान”..

October 17, 2018 by No Comments

आपको भी मालूम होगा कि चुनाव के समय वो चाहे विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव, दोनों के आते ही सभी राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो जाती है और सभी अपने अपने अंदाज से अपनी मैदान तैयार करते हैं। कुछ पार्टियां ऐसी हैं जो विरोधी पार्टी को नीचा दिखाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाते हैं।

मध्यप्रदेश का विधानसभा चुनाव के नज़दीक आते ही सभी पार्टियों के नेता सक्रिय हो चुके हैं। वहीं भाजपा के नेताओं का तो उलटे सीधे बयान देना और देने के आरोप लगते रहते है। झूठे और फ़र्ज़ी बयानों से कीचड उछालना, चाहे वो राहुल गांधी का आलू से सोना बनाने वाला बयान हो भाजपा एक्सपर्ट बन चुकी है.

भाजपा से जुड़े नेता एवं कार्यकर्त्ता अक्सर फेक बयान वाली ख़बरें शेयर करते है कार्यकर्त्ता तो गाली देने में भी नही चूकते है.अब ऐसी ही खबर मध्य प्रदेश से आ रही है.यहाँ भाजपा ने अब लोक सभा सांसद और मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कमलनाथ के साथ घिनौना काम किया है।


कमलनाथ का झूठा बयान चलाया गया की “राहुल का मूत्र पीते हैं लोग” जबकि पूरा बयान ये है की “बीजेपी दफ्तर में अमित शाह ने कहा था की “राहुल का मूत्र पीते हैं लोग अमित शाह जी शर्म करिये” ऐसा कहा था कमल नाथ का बयान कुछ इस तरह था लेकिन भाजपा आईटी सेल वालों ने इसमें से कुछ शब्द हटाकर इसको कांग्रेस के ऊपर मढ़ दिया।


कांग्रेस कार्यकर्ताओ का कहना है की राफेल घोटाले से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा ऐसा कर रही है ताकि जनता राफेल मुद्दा को भूलकर ऐसे फालतू बयानों में उलझे,हम आपको भी सतर्क कर रहे हैं कि ऐसे झूठ और फ़र्ज़ी ख़बरों पर ध्यान न दें। भाजपा झूठ की दुकान चलाती है, आधे और झूठे बयान दिखा कर जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है बीजेपी।


लेकिन क्या भाजपा मध्य प्रदेश के संभावित नतीजों से डरी हुई है क्युकि कई सर्वे ऐसे आये है जिसमे भाजपा को इस बार सत्ता मिलती हुई नही दिख रही है.वैसे मध्य प्रदेश चुनाव को देश की सत्ता का सेमी-फाइनल माना जा रहा है.यहाँ जो जीतेगा वो लोकसभा चुनाव में ऊँचे मनोबल के साथ चुनाव में जायेगा.

(साभार- हेडलाइन24हिंदी डॉट कॉम)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *