गुजरात: बीजेपी से लोग मांग रहे जवाब, “Vikas की CD कहाँ है” ?

November 19, 2017 by No Comments

गुजरात विधानससभा चुनाव के चलते राज्य में ‘विकास’ का मुद्दा काफी गर्माया है। विकास को लेकर सियासी गलियारों में राजनीतिक पार्टियां अपना-अपना पक्ष रख रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर गुजरात का विकास कभी पागल हो रहा है, तो कभी विकास के सीडी के बारे में पूछा ज रहा है। हाल ही में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी सामने आई थी। जिसको पाटीदार नेता द्वारा बीजेपी की उन्हें बदनाम करने की एक चाल बताया गया। उस वक़्त ट्विटर पर हार्दिक पटेल की सीडी के बारे में बाते हो रही थी। इस मामले में हार्दिक पटेल के साथ गुजरात के दलित युवा नेता जिग्नेश पटेल ने उनका समर्थन किया। जिसके चलते सभी राजनीतिक दलों में गुजरात की सत्ता को लेकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं।
इसी कड़ी में आज ट्विटर पर #Vikas_की_CD_कहाँ_है।
सोशल मीडिया यूजर Salman Anees Soz ने लिखा है कि गुजरात में, भाजपा की निराशा स्पष्ट है। गुजरात में बीजेपी के पास कुशासन के बाद कोई सकरात्मक कहानी नहीं है। सिर्फ बदनामी और ध्रुवीकरण।

सोशल मीडिया यूज़र Invincible ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “विकास सीडी” जारी नहीं कर रहे हैं क्योंकि हर कोई जानता है कि भाजपा सरकार इस देश और गुजरात में “विकास” लाने में नाकाम रही है। सोशल मीडिया यूज़र Athif ने लिखा है कि विकास 22 साल से कहीं फरार है इसलिए हमें सीडी से पहले तो विकास को ही ढूंढ़ना चाहिए।

सोशल मीडिया यूज़र beindia ने लिखा है कि जब से #corrupt_modi पावर में आये है, तब से कोई विकास नहीं है !! केवल मन की बात और बकवास।  सोशल मीडिया यूज़र Indrani Mishra ने लिखा है कि गुजरात में 80% से ज्यादा इंजीनियरों के पास नौकरियां नहीं हैं। #Vikas_की_CD_कहाँ_है।

वकील और सोशल एक्टिविस्ट Prashant Bhushan ने लिखा है कि 22 साल के लड़के के कमरें में झांक कर चुनाव जीतने की कोशिश करने और उनकी सीडी जारी करने के बजाय, बीजेपी को गुजरात में अपने 22 साल के शासन के विकास की सीडी जारी करनी चाहिए। सोशल मीडिया यूज़र Shaktisinh Gohil ने लिखा है कि लोकतंत्र आप कहां हैं?
पीएम मोदी ने गुजरात के लोगों को धमकी दी है कि अगर भाजपा को वोट नहीं दी, तो केंद्र सरकार गुजरात को पैसा नहीं देगी।
HP Youth Congress ने ट्वीट किया है कि गुजरात मॉडल किसी फ़ोटोशॉप मॉडल से कुछ भी नहीं है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *