राहुल के बयान से भाजपा में ख़लबली- “अभी तो शुरुआत है…”

September 25, 2018 by No Comments

दो दिवसीय दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष ने अमेठी में कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की. इस मुलाक़ात में सम्बोधित किया। उन्होंने यहाँ इशारों में ही कुछ ऐसा कह दिया कि सभी सकते में आ गए. उन्होंने संकेत देते हुए कहा कि वो सरकार पर और तीख़ा हमला कर सकते हैं. राहुल के संबोधन को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं कि आने वाले तीन महीने में और मज़ा आएगा।

वीडियो में राहुल गांधी कह रहे हैं,”ये जो भ्रष्टाचर के खिलाफ लड़ने आया था. इसी ने प्राइवेट कंपनी को 30 हजार करोड़ पकड़ा दिए. अच्छा अभी तो शुरुआत हुई है, मैं आपको बता रहा हूँ. अभी शुरुआत हुई है, अभी देखिए मजा आएगा. आने वाले दो-तीन महीने में ऐसा मजा दिखाएंगे आपको. नरेंद्र मोदी के जो काम हैं, राफेल, विजय माल्या, ललित मोदी, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, इन सब काम में चोरी है. और एक-एक करके हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी जी चौकीदार नहीं हैं, चोर हैं”.

उन्होंने सोमवार के रोज़ कहा,”फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने नरेंद्र मोदी को चोर कहा है. अब, मोदी जी को ये साफ करना चाहिए कि आखिर उन्होंने उन्हें चोर क्यों कहा?” राहुल गांधी ने कहा, “मोदी जी ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री नहीं देश के चौकीदार बनना चाहते हैं. देश का चौकीदार चोरी कर गया. देश समझना चाहता है कि देश के चौकीदार ने क्या किया?”

राहुल गांधी ने कहा, “अरुण जेटली राेज कहते हैं, सच्चाई, सच्चाई, सच्चाई. जेपीसी बैठाइए और सब सच्चाई बाहर आ जाएगी. मोदी जी बड़े-बड़े भाषण देते हैं, पर राफेल के बारे में एक शब्द भी नहीं कहते, क्योंकि चौकीदार ने चोरी करवाई है.”

राहुल गांधी ने आगे कहा, “मोदी जी ने एचएएल से कांट्रैक्ट छीनकर अनिल अंबानी को दे दिया. जिंदगी में उन्होंने एयरक्राफ्ट नहीं बनाया.” आपको बता दें कि राफ़ेल के मुद्दे पर भाजपा बुरी तरह से फंसती नज़र आ रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *