जब हमारे घर में झगड़ा था तो सबसे ज़्यादा ख़ुश भाजपाई थे: अखिलेश यादव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कल कहा कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने जो भी कमी उन्हें बतायी है उसे उन्होंने ठीक करने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि जो पिता बेटे की ग़लतियों पर उसे टोकता है, कान खींचता है.. उसी का बेटा तरक्क़ी करता है. अखिलेश यहाँ जय प्रकाश नारायण की जयंती के मौक़े पर JPNIC में उनकी मूर्ती पर माल्यार्पण करने आये थे. उन्होंने इस मौक़े पर अपने पिता की तारीफ़ तो की है साथ ही अमित शाह और उनके बेटे पर निशाना साधा.

उन्होंने कुछ दिन पहले हुए पारिवारिक झगड़े पर भी भाजपा को घेरा. उन्होंने कहा कि जब हमारे घर में झगड़ा था तो सबसे ज़्यादा ख़ुश भाजपा के ही लोग थे. उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को घेरते हुए कहा कि उनकी सरकार ने कौन सा काम किया है? क्या कोई सैनिक स्कूल खोल है, अगर खोला हो तो बताएं.उन्होंने कहा कि आज वो दौर है कि अगर कोई सरकार के ख़िलाफ़ लिख देगा तो जान भी जा सकती है. अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से सावधान रहने की ज़रुरत है. अखिलेश ने दावा किया भाजपा सरकार के आने के बाद से ही विकास के काम रुक गए हैं. उन्होंने कहा कि ये सब अपनी कमियों को छुपाने के लिए किया गया है.

इस दौरान उन्होंने एसिड पीढितों द्वारा संचालित किये जा रहे शीरोज़ कैफ़े पर कॉफ़ी भी पी. इस मौक़े पर उन्होंने जनेश्वर मिश्रा पार्क और गोमती रिवर फ्रंट के बारे में भी बातचीत की और हाल लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.