सुशासन का पाठ पढ़ाने वाली बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, नज़ारा वीडियो में…

October 22, 2018 by No Comments

देश में सुशासन का पाठ पढ़ाने वाली बीजेपी अपने ही कार्यकर्ताओं को काबू करने में असफल नजर आ रही है। विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेता दो फाड़ होते नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री चौहान रविवार को जनआशीर्वाद यात्रा लेकर इंदौर पहुंचे। इस दौरान उनका जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया गया, कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत के लिए मंच बनाए थे। यह यात्रा इंदौर के विधानसभा क्षेत्रों से गुजरी। विधायक उषा ठाकुर के क्षेत्र में मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जमा थे, तभी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रविवार को इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के ही कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। उनके बीच जमकर लात-घूंसे चले। कई कार्यकर्ताओं को चोटें आने की बात कही जा रही है। 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू है, फिर भी छतरपुर जिले में शनिवार को ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान की बैठक हुई और सरकारी योजनाओं का प्रचार किया गया। इस मौके पर बांटे गए साहित्य में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों के पैम्फलेट भी थे।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैनर पोस्टर लगाने को लेकर दो कार्यकर्ता मंच से कुछ दूरी पर उलझ गए। देखते ही देखते उनके बीच मारपीट शुरू हो गयी और अन्य कार्यकर्ताओं ने उन्हें अलग करने का प्रयास किया। सुश्री ठाकुर भी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील मंच से करती रहीं।

मारपीट में एक कार्यकर्ता के सिर में चोट आने के कारण उसे तत्काल पास ही के अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं पार्टी के स्थानीय नेता दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश में जुट गए। ये कार्यकर्ता भाजपा के दो स्थानीय नेताओं के समर्थक हैं और कथित तौर पर एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *