#BJPEmptyPromises के ज़रिये राहुल गाँधी ने दिया “मोदी भक्तों” को सन्देश, जानिये क्या कहा..

December 31, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी एक बार फिर ट्विटर के ज़रिये भाजपा को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोज़गार क्रिएशन पर फ़ेल साबित करने की कोशिश की है. उन्होंने इसके साथ ही मोदी भक्तों को सन्देश भी देने की कोशिश की है कि सरकार जॉब क्रिएशन के मुद्दे पर सिर्फ़ जुमलेबाज़ी कर रही है जबकि चीन आगे निकला जा रहा है. राहुल ने मोदी भक्तों से कहा है कि वो अपने नेता से कहें कि जॉब क्रिएशन पर ध्यान दें.

उन्होंने ट्वीट किया,”डिअर मोदी भक्तों, 9860 करोड़ जो स्मार्ट सिटीज़ बनाने के लिए थे उसमें से 7% ही इस्तेमाल में आये हैं. चीन हमसे आगे जा रहा है और आपके मास्टर (मोदी) सिर्फ़ नारे दे रहे हैं. कृपया इस वीडियो को देखें और उन्हें सलाह दें कि इस मैटर्स पर फ़ोकस करें – भारत में जॉब क्रिएशन”. उन्होंने इस ट्वीट के साथ #BJPEmptyPromises का प्रयोग भी किया है.

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद से राहुल गाँधी ने भाजपा पर हमले और तेज़ कर दिए हैं. अब उनके व्यक्तित्व में और निखार आता दिख रहा है. गुजरात में भले ही उनकी पार्टी चुनाव ना जीत सकी हो लेकिन भाजपा को सौ के अन्दर समेत कर कांग्रेस ने एक मोरल जीत तो हासिल ही की है. ऊपर से सोशल मीडिया के ज़रिये भी राहुल लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जिस तरह से वो आगे बढ़ रहे हैं उससे लगता हैकि उनके साथ युवा जुड़ रहे हैं. एक समय ट्विटर पर कम चर्चा में रहने वाले राहुल गाँधी के आज इस माइक्रो-ब्लॉगिंग साईट पर 53 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *