मुंबई के मीम विधायक हुए भाजपा सरकार से पूछा ऐसा सवाल कि भाजपा को कोई जवाब देते नहीं बन रहा..

October 30, 2018 by No Comments

मुंबई: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एमआईएम्आईएम् से बायकुला से विधायक है वारिस पठान ।यूँ तो वारिस पठान अपने बयानों से भारतीय जनता पार्टी को घेरने में माहिर हैं और शक्तिमान तथ्यात्मक बातों से भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ताओं को और उनके नेताओं को बराबर जवाब देते हैं । ताजा मामला यह है कि हाल ही में सदन के अंदर वारिस पठान ने नगर निगम के ऊपर तमाम आरोप लगाए हैं क्योंकि क्योंकि उनका आरोप है यहां के लोग आम जनता के सवालों को नजरअंदाज करते है और उनकी समस्याओं को ध्यान तक नही देते।लोगो में पानी की समस्या,खाने की समस्या रहने की समस्या इत्यादि बहुत सारी समस्याओं से जूझना पड़ता है।

एमआईएम के विधायक वारिस पठान कहते हैं, “हम मुस्लिम, दलित और पिछड़े वर्गों के लोगों की आवाज़ संसद और विधान सभाओं तक पहुँचाना चाहते हैं. हम इन लोगों की आवाज़ बनना चाहते हैं”.वारिस पठान ने एक घटना का जिक्र करते हुए आगे कहा कि जब इम्तियाज ने एक दारू की दुकान को गिरा दिया तो उस पर केस कर डकैती का केस डाल दिया। जो कि कहीं न कहीं प्रशासन की गलतियों को दर्शाता है और इतना ही नही जब आम लोगो ने अपनी समस्याओं को वारिस पठान से शिकायत की और उन्होंने जाकर उच्च अधिकारियों से बात की तो अधिकारियों ने झड़कते हुए बोला कि कुछ नही हो सकता यह ऊपर का आदेश है।

बताया जा रहा है कि एआईएमआईएम के विधायक वारिस पठान इस पूरे मसले पर काफी नाराज हो गए और उन्होंने सरकार को इसका पूरा दोषी बताया और सदन में उनके खिलाफ आवाज उठाई और इनके इस सवाल पर बीजेपी ने अभी तक कोई जवाब नही दिया है और न ही कुछ इस पर कार्य किये गए है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि सदन इस बात पर क्या निर्णय लेती है और क्या सुधार करती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *