गुजरात में योगी आदित्यनाथ को दिखाए गए काले झंडे

वलसाड: गुजरात के वलसाड में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा है. ANI समाचार एजेंसी के मुताबिक़ आदित्यनाथ को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए हैं.

इस मामले में पांच कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है.

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पूरी तरह से चुनाव प्रचार में जुट गयी हैं. गुजरात में दिसम्बर के शुरू में चुनाव होने हैं. राज्य की 182 सीटों के लिए आम आदमी पार्टी और दूसरी छोटी पार्टियाँ भी संघर्ष कर रही हैं.

इसी सिलसिले में योगी आदित्यनाथ भाजपा का प्रचार करने गुजरात पहुंचे हैं.

इस मौक़े पर आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी जहाँ जहाँ जाते हैं वहाँ कांग्रेस चुनाव हार जाती है. उन्होंने ये भी कहा कि सरदार पटेल को सर्वोच्च सम्मान देने में कांग्रेस ने बहुत देरी की. उन्होंने कहा कि 41 साल तक पटेल को भारत रत्न नहीं दिया गया.

उन्होंने साथ ही अमेठी को लेकर भी कांग्रेस उपाध्यक्ष की आलोचना की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवार के लगातार अमेठी से चुनाव जीतने के बावजूद भी अमेठी में कलेक्टरेट की स्थापना नहीं हो सकी है.

UP के मुख्यमंत्री को पहले भी दिखाया जा चुका है काला झंडा
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कई बार काले झंडे दिखाए जा चुके हैं. उन्हें लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के कई शहरों में काले झंडे दिखाए जा चुके हैं. लखनऊ में उन्हें छात्रों ने काले झंडे दिखाए थे. राज्य के बाहर काले झंडे दिखाए जाने का ये शायद पहला मामला ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.