ब्लैक मूवी वाली बच्ची अब हुई जवान,खूबसूरती में है बेमिसाल,देखें फोटोज़

October 13, 2021 by No Comments

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बेहतरीन फिल्मो के लिए मशहूर रहे है इतने सालों से हमें एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मे दी है.उनकी फिल्में जब लोग देखते है तो उसे सराहये बिना नही रह सकते है उनकी दो तीन फिल्मे दर्शक कभी नही भूल सकते है वो है देवदास,हम दिल दे चुके सनम और ब्लै’क. साल 2005 में आई ब्लै’क फिल्म में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे.

इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।दोनों को ही दर्शकों और क्रिटिक की काफी सराहना मिली थी. इसी फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्टर भी दिया गया था.इन दोनों के अलावा फिल्म में एक और किरदार था जिसने सभी को अपनी और आकर्षित किया था।रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार आयशा कपूर ने निभाया था.

उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था.आयशा उस समय केवल 11 साल की थीं और इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने अमिताभ बच्चन को अपनी एक्टिंग से ट’क्क’र दी थी। उन्हें ब्लै’क फिल्म के लिए बेस्ट सर्पोटिंग एक्टर का भी अवार्ड दिया गया था.

अब आयशा काफी बड़ी हो चुकी है और वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है. आपको बताते है आयशा आजकल कहां है और किस हाल में है.आयशा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है. आयशा की मां जर्मन नागरिक हैं और उनके पिता एक मशहूर बिजनेसमैन हैं.

Image

आयशा का एक सगा भाई मिलन और दो सौतेले भाई आकाश और विकास हैं. आयशा के पिता लेदर बैग्स का इंटरनेशनल ब्रांड हाईडिजाइन चलाते हैं. वह इस चेन के मालिक हैं.आपको बात दें कि ब्लै’क फिल्म के लिए इस किरदार को निभाने के लिए आलिया भट्ट और आयशा दोनों ने ऑडिशन दिया था। मगर इसमें आयशा को लिया गया.

Image

ग आखरी बार आयशा साल 2009 में आई फिल्म सिकंदर में नजर आई थी इसके बाद से ही वह इंडस्ट्री से गा’यब हो गई। बता दें कि आयशा कपूर को शेखर कपूर ने अपनी फिल्म ‘पानी’ के लिए लीड एक्ट्रेस चुना था. इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूज के अपोजिट नजर आने वाली थी.

Image

आयशा कपूर एक बिजनेस वूमेन होने के साथ साथ राइटर भी है. वह ब्लॉग भी लिखती है उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी अधिक है/आयशा इस समय अपनी मां के साथ एक ज्वेलरी ब्रांड से जुड़ी हुई है. आयशा सोशल साइड पर काफी एक्टिंग रहती है। आए दिनों अपनी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है.

Image

एक्ट्रेस कभी योगा तो कभी फोटोशूट कराते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.उनकी इन तस्वीरों में आयशा के चेहरे पर मासूमियत आज भी ठीक वैसी ही है जैसे कि बचपन में हुआ करती थी. जानकारी के मुताबिक इस समय आयशा कपूर अदम ओबेरॉय को डेट कर रही हैं.उनके साथ आयशा अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Image

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *