एक्टर आमिर खा’न के घर पहुंचा को’रो’ना, इतने लोग सं’क्र’मित..

June 30, 2020 by No Comments

को’रो’ना वा’य’रस का प्रको’प देश भर में फैलता जा रहा है। वहीं बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है, फिल्म इंडस्ट्री में भी इस वा’य’रस ने तबा’ही मचा रखी है। इसी के चलते अब बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खा’न के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। आमिर खा’न के घर के स्टाफ मेंबर्स को’रो’ना वा’य’रस से सं’क्र’मित आए गए हैं। आमिर खान खुद इस बात की जानकारी दी है कि उनकी टीम के कुछ लोग को’रो’ना वा’य’रस के शि’कार हो गए हैं। आमिर के ड्राइवर, सुरक्षाकर्मी और कुक सभी को’रो’ना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद उन्होंने और उनकी पूरी फैमिली का को’रो’ना टेस्ट कराया गया, जिसमें वह नेगेटिव निकले।

Aamir khan


इस बात की जानकारी देते हुए आमिर खा’न ने कहा कि “मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को को’रो’ना पॉजिटिव है। इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये। मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है। हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है। फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं जिन्हें इस सबके बारे में पता है। दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें।”

वहीं आमिर खा’न के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आमिर अब जल्दी ही अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग मुंबई में ही पूरी करेंगे। बता दें कि यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है, जिसमें आमिर खा’न और करीना कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। लाल सिंह चड्डा 1994 में आई अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है, जो फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद मामले पर भी आधा’रित होगी। आमिर खान इस फिल्म में सिख की भूमिका निभाएंगे तो वहीं करीना कपूर इनकी प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *