कन्हैया के समर्थन में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस,बोली-तुम्हारे जीतने के लिए दुनिया…

March 31, 2019 by No Comments

लोकसभा चुनाव को लेकर देश की राजनीति गर्म है.सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं.पूरे देश की नजर बिहार की एक ऐसी सीट पर है जहां से जेएनयू स्टूडेंट यूनियन के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी चुनाव में खड़े हुए हैं.कन्हैया कुमार बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई की टिकट पर मैदान में हैं.इस सीट से भाजपा ने केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मैदान पर उतारा है.
कन्हैया कुमार अपनी खास भाषण शैली की वजह से पहचाने जाते हैं.उनकी इस खास शैली की यूं तो लाखों दिवाने हैं अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का कन्हैया का हौसला अफजाई बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ खास अंदाज में किया है.

उन्होंने ट्वीट किया, “बोल के लब आज़ाद हैं तेरे, बोल ज़बान अब तक तेरी है. कन्हैया कुमार एक राजनेता हैं और एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता हैं.आशा है कि वह इन कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करेंगे.आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन जीतने के लिए एक दुनिया है.”


कन्हैया का हौसला अफजाई बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ खास अंदाज में किया है. उन्होंने ट्वीट किया, “बोल के लब आज़ाद हैं तेरे, बोल ज़बान अब तक तेरी है. कन्हैया कुमार एक राजनेता हैं और एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता हैं. आशा है कि वह इन कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करेंगे.आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन जीतने के लिए एक दुनिया है.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *