बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं आर्यन खान, इन पांच फिल्मों में किया काम,पढ़े यहाँ

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख का परिवार इन दिनों मु’श्कि’ल दौर से गुजर रहा है.अभिनेता के बेटे आर्यन खान रविवार को मुंबई से गोवा जा रहे उस जहाज में मौजूद थे जहां पर रे’व पार्टी चल रही थी.इस पार्टी पर NCB ने छा’पे’मारी की थी जिसके बाद से ही आर्यन ए’नसी’बी की क’स्ट’डी में हैं.आर्यन खान ने लंबी पू’छताछ की जिसमें आर्यन ने ड्र’.ग्स लेने की बात भी कबूल की.

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का करियर फिल्मी दुनिया में शुरू होने से पहले ही ब’र्बा’द हो गया है.ये बात सच है कि आर्यन खान अपने पिता की तरह एक सुपरस्टार अभिनेता नहीं बनना चाहते हैं.

लेकिन वह फिल्म मेकिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं जिसकी तैयारी उन्होंने विदेश से की थी लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि आर्यन खान सालों पहले ही बॉलीवुड में एंट्री मा’र चुके हैं.आइए आपको बताते हैं कि आर्यन खान किन-किन फिल्मों में काम कर चुके हैं.

कभी अलविदा ना कहना
बहुत कम लोग जानते हैं कि आर्यन खान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह अपने पिता शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में नजर आए थे.इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा रोल किया था.

कभी खुशी कभी गम
शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसमें शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ नहीं देखी होगी.इस फिल्म में शाहरुख के रोल को फैंस ने काफी पसंद किया था.वहीं, इसी फिल्म में आर्यन ने अपने पिता शाहरुख खान के बचपन का रोल निभाया था.

हम है लाजवाब
आर्यन खान ने फिल्मों में अपनी आवाज का हुनर भी दिखाया है.उन्होंने सालों पहले रिलीज हुई एनिमेटेड फिल्म ‘हम है लाजवाब’ में बतौर वॉयस ओवर आर्टिस्ट काम किया था.खास बात ये है कि इस फिल्म में अपनी आवाज देने के बाद आर्यन ने बेस्ट डबिंग चाइल्ड वॉयस आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी अपने नाम किया था.

द लायन किंग
आर्यन खान ने ‘हम है लाजवाब’ के बाद फिल्म ‘द लायन किंग’ में भी अपनी आवाज का जा’दू दिखाया था.इस फिल्म में भी आर्यन ने अपनी आवाज दी थी.उन्होंने इस फिल्म के किरदार सिंबा के लिए अपनी आवाज दी थी जिसे काफी पसंद किया गया था. 

पठान
शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘पठान’ साल 2022 में रिलीज होगी.इस फिल्म में किंग खान के साथ जॉब अब्राहम और दीपिका पादुकोण अहम किरदार में नजर आएंगे.काफी कम लोगों को पता है कि इस फिल्म में धमाकेदार एक्सन सीन दिखाए जाएंगे, उसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने भी कई इनपुट दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.