इस दिग्गज फिल्म हस्ती ने दुनिया को कहा अल’विदा, फूंट फूंट कर रोये शत्रुघ्न,सोनाक्षी…

September 1, 2019 by No Comments

बॉलीवुड ने बीते साल से ही एक के बाद एक दु’ख भरी खबरें सामने आ रही है। हाल ही के वक्त में कई बॉलीवुड हस्तियां इस दुनिया को छोड़ कर जा चुकी है। जिन्हें भूल पाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए आसान नहीं है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि बॉलीवुड की एक और दिग्गज अभिनेत्री दुनिया को अ’लवि’दा कह चुकी हैं।

हाल ही में बॉलीवुड की जाने-माने अदाकारा विद्या सिन्हा का नि’ध’न हो गया है। गौरतलब है कि विद्या सिन्हा अपने समय की एक बहुत ही शानदार और संजीदा अभिनेत्री हुआ करती थी। जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुप’रहि’ट फिल्में दी हैं। लेकिन लंबे समय से बी’मा’र चल रही विद्या सिंहा का इ’ला’ज अ’स्प’ताल में चल रहा था। लेकिन वह अपनी बी’मा’री से लड़ने में कामयाब नहीं हो पाई और अपने परिवार के साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर हमेशा के लिए चले गए हैं।

sonakshi sinha


बताया जा रहा है कि विद्या सिन्हा की मौ’त हा’र्ट अ’टै’क की वजह से हुई है। 71 साल की उम्र में विद्या सिन्हा ने अस्पताल में ही आ’खि’री सां’स ली। विद्या को लंग्स और का’र्डिए’क डि’स्ऑ’र्डर की स’म’स्या थी। बताया जाता है कि लं’ग्स की प’रेशा’नी उन्हें पिछले कुछ साल में हुई थी और उन्हें तीन महीने पहले इस बात का पता लगा।

विद्या सिन्हा की अं’ति’म यात्रा में बॉलीवुड हस्तियों के साथ टीवी जगत के सितारे भी नजर आए। क्योंकि हाल ही में विद्या सिन्हा ने टीवी शोज में भी काम किया था। गौरतलब है कि विद्या ने छोटी सी बात, रजनीगंधा, तुम्हारे लिए, पति पत्नी और वो, मुक्ति, इनकार, स्वयंवर, मगरूर और सफेद झूठ जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है।

shatrughan sinha


वे अपनी रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी चर्चा में रहा करती थीं। विद्या आखिरी बार ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ सी’रि’यल में नजर आई थीं। इस सीरियल में विद्या ने सिकंदर की मां का रोल निभाया था। इसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *