बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर का कंगना को करारा जवाब, कहा ‘ऐसे तो दिल्ली और यूपी को…’

September 4, 2020 by No Comments

कं’ट्रोव’र्सीज और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का खासा पुराना रिश्ता है। कंगना रनौत को वि’वा’दों में पड़ कर सुर्खि’यां बटोरते देखा गया है, वह अक्सर अपने बेबा’क बयानों से च’र्चा में बनी रहती हैं। हालांकि, उनका यह बेबा’क अंदाज़ फैंस को काफी पसंद भी आता है, लेकिन इस बार कंगना रनौत ने जो बयान दिया है उसने लगभग पूरी फिल्म इंड’स्ट्री को ही कंगना के खि’लाफ कर दिया है। फिल्म इंड’स्ट्री ही नहीं बल्कि राजनीतिक नेता भी कंगना के खि’लाफ दिखाई दिए।

दरअसल, बीते दिनों कंगना ने शिवसेना विधायक संजय राउत के बयान पर टिप्प’णी करते हुए मुंबई को पीओके बताया था। उन्होंने कहा था कि संजय खुले’आम उन्हें धमकी से रहे हैं। मुंबई अब पाकि’स्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रही है? कंगना के इस बयान के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी हस्तियां कंगना के खि’लाफ नजर आईं। वहीं अब फिल्म रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी ट्वीट कर कंगना रनौत पर तं’ज़ कसा है। राहुल ढोलकिया का यह ट्वीट खूब वाय’रल हो रहा है और लोग इसपर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

Rahul Dholakia


कंगना के ट्वीट के जवाब में राहुल लिखते हैं कि “अगर मुंबई पीओके है तो इस लॉजिक के हिसाब से दिल्ली और यूपी ग्वांतनामो बे होना चाहिए। मुंबई भारत का सबसे खूबसूरत और सबसे सुर’क्षित शहर है। मुझे मुंबई से प्यार है।” राहुल से पहले बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने ट्वीट कर कंगना का विरोध किया है। रितेश देशमुख, दिया मिर्जा, उर्मिला मातोंडकर के साथ साथ और भी कई सितारों के नाम इसमें शामिल हैं। सेलेब्स ही नहीं बल्कि आम जनता भी सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रति’क्रिया जा’हिर कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *