बॉलीवुड को लगा बड़ा झ’टका, मशहूर सुपरस्टार के नि’धन से मचा ह’ड़कंप…

December 3, 2019 by No Comments

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्री रह चुकी डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में निधन हो गया है। बताया जाता है कि डिंपल कपाड़िया की मां को सां’स लेने में तकलीफ होने की वजह से अ’स्पता’ल में भ’र्ती करवाया गया था और वह 20 दिनों से वही पर दाखिल थी।

आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया की उम्र 80 वर्ष की थी। और उन्हें सांस लेने में दिक्कत के साथ-साथ और भी कई दिक्कतें हो गई थी। जिसकी वजह से उन्हें हिंदुजा अस्पताल में आ’ई’सीयू में रखा गया था लेकिन कल रात उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। इस दौरान हिंदुजा अस्पताल में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी मौजूद रहे।

akhsay and sunny


आपको बता दें कि बेट्टी कपाड़िया के अस्पताल में भर्ती होने के बाद खबरें आने लगी थीं कि डिंपल कपाड़िया बीमा’र हैं। जिसके बाद डिंपल कपाड़िया ने सोशल मीडिया के जरिये ये सफाई दी थी। डिंपल कपाड़िया ने कहा था कि ‘मैं अभी जिं’दा हूं और अच्छी हूं। मेरी मां अस्पताल में भर्ती है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती। मेरी मां ठीक हो रही है। वह अब पहले से बेहतर है। मुझे प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की जरूरत है।

बेट्टी कपाड़िया के गुजर जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की घर पर फ़िल्मी सितारों और उनके दोस्तों का तांता लगा हुआ है। कई सेलेब्रिटी बेट्टी कपाड़िया को श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं। इसमें सनी देओल, ऋषि कपूर समेत कई सितारे मौजूद रहे। अब बेट्टी कपाड़िया की अं’तिम वि’दाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

akhsay kumar family


बताया जाता है कि बेट्टी कपाड़िया ने बीते दो हफ्ते पहले ही अपना 80वां जन्मदिन मनाया था। जिसके लिए उनका पूरा परिवार एक साथ एकजुट हुआ था। बेट्टी कपाड़िया के चार बच्चे हैं, डिंपल कपाड़िया, सिंपल कपाड़िया रीम कपाड़िया और सुहैल कपाड़िया। वहीं डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना हैं और अक्षय कुमार उनके दामाद हैं। इस मौके पर टिंकल खन्ना और अक्षय कुमार काफी दुखी नजर आ रहे थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *