सैफ से परेशान है करीना ,बोली-सोच रही हूँ सैफ से तलाक लेकर अर्जुन से करूवा लू…

बॉलीवुड के नवाब और बेबों की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप जोड़ियों में से एक है।बॉलीवुड में उन्हे सेफ़ीना का नाम दिया गया। दोनों के दो बच्चे है। इन बच्चों के कारण दोनों ही काफी सुर्खियों में भी रहते है। तेमूर को तो बॉलीवुड का टॉप चाइल्ड हीरो कहा जाता है। वहीं जहांगीर भी तेमूर से किसी भी तरह से कम नहीं है।

कपूर खानदान की लाड़ली करीना की सैफ से शादी को 9 साल पूरे हो गए है। सैफ से शादी करने से पहले वह शाहिद कपूर के साथ रिश्ते में थी। लेकिन अचानक एक दिन उनका ब्रेकअप हो गया।

उस समय ये माना जाता था कि करीना सिर्फ शाहिद से ही शादी करेंगी।इसके लिए उन्होने शाहिद के लिए वेजिटेरियन बनना भी कबूल कर लिया था। हालांकि शाहिद ने बीह अब मीरा राजपुत से शादी कर ली है।

इसी बीच अब करीना का एक बयान सुर्खियों में है।जिसमे में वह सैफ को छोड़ अर्जुन कपूर से शादी करने की बात कहती है। करीना कपूर खान ने कहा था कि “मन करता है सैफ को छोड़ अर्जुन से कर लूँ शादी।”

बता दें कि अर्जुन कपूर और करीना कपूर आपस में भाई-बहन है। अर्जुन कपूर उनके सगे भाई न होकर उनके अंकल के लड़के है।दोनों ने एक साथ फिल्म “की ऐंड का” फिल्म की है। फिल्म की रिलीज के मौके पर ही उन्होने ये बयान दिया था ।

फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री को हर किसी ने सराहा था। फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी का रोल निभाया था। फिल्म में करीना कपूर को वर्किंग वुमन तो अर्जुन कपूर घरेलू काम करते हुए दिखाए दिये थे।

 

अर्जुन के रोल और मेहनत से प्रभावित होकर करीना कपूर ने कहा था कि अर्जुन को मेहनत करता मन करता है कि मैं सैफ को छोड़ दूँ और अर्जुन से शादी कर लूँ। हालांकि बाद में करीना कपूर ने ये भी कहा था कि सैफ और अर्जुन को कंपेयर करना गलत है, दोनों की तुलना हो ही नहीं सकती।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.