कोरोना पीड़ित बॉलीवुड परिवार के बारे में बड़ी ख़बर, दोनों बेटियों के बाद अब पिता भी..

April 19, 2020 by No Comments

मशहूर फ़िल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे।और उन्हें मुंबई के अस्पताल में आइसोलेशन के लिए रखा गया था।हाल ही में उनका कोरोना टेस्ट हुआ था, रिपोर्ट में कोरोना नेगेटिव पाया गया है। लगातार दो बार कोरोना टेस्ट नेगेट‍िव आने के बाद करीम मोरानी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।अपनी दोनों बेटियों के बाद अब वो भी घर पहुंच गए हैं। दरअसल,कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इसे चिंताजनक बताया गया है क्योंकि 60 वर्षीय करीम को दो बार हार्ट अटैक आ चुका है और वह बाइपास सर्जरी भी करवा चुके हैं।

इस तरह विशेषज्ञ उनके लिए हालात को चिं’ताजनक मान रहे थे। करीम मोरानी का इलाज मुंबई के ना’नावटी अस्पताल में चल रहा था।अस्पातल से छुट्टी मिलते ही करीम मोरानी ने पीटीआई से बातचीत में कहा, ‘भगवान की कृपा और दया के साथ अपने दोस्तों और परिवार के लिए मैं घर वापस आ गया हूं, क्योंकि दो बार मेरा टेस्ट ने’गेटिव आया मैं ना’नावती अस्पताल में बहुत आराम से था। स्वास्थ्य कर्मी शानदार काम कर रहे हैं।’

Kareem morani with his daughter
जा’नकारी के लिए आपको बता दें कि,करीम मोरानी की दोनों बेटियों जोया मोरानी और शजा मोरानी की कोरोना रिपोर्टें भी पॉजिटिव आई थीं।फ़िलहाल शजा और जोया को कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, ओर दोनों अस्पताल से छुट्टी पाकर घर भी जा चुकी हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट नि’गेटिव आ चुकी हैं।बता दें कि बेटी जोया मोरानी ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा था, “इस जगह से अपने योद्धाओं को अलविदा कहने का और उन्हें हमेशा के लिए अपनी दुआओं में याद करने का समय आ गया है।

अलविदा आइसोलेशन आईसीयू. होम स्वीट होम के लिए समय है।” अगर देश में कोरोना वायरस के मामलों की बात करें तो यह 13,835 पर पहुंच चुके हैं और 452 लोगों की मौ’त हो चुकी है,अच्छी बात यह है कि,1767 लोग अभी तक ठीक होकर घर जा चुकें है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *