बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की छोटी बहन का हुआ नि’धन, सामने आई वजह…

August 31, 2019 by No Comments

बॉलीवुड में हाल ही के वक्त में कई पूरी खबरें सामने आई हैं। कई दिग्गज कलाकार इस साल दु’नि’या छोड़कर जा चुके हैं। अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर को लेकर एक दु’ख भरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कनिका कपूर के परिवार पर मु’सीब’तों का प’हा’ड़ टू’ट पड़ा है। दरअसल यह खबर कनिका कपूर की बहन एनाबेल से जुड़ी हुई है।

आपको बता दें कि कनिका कपूर की बहन एनाबेल इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं। इस मामले में कनिका कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्होंने अपनी प्यारी बहन एनाबेल को हमेशा के लिए खो दिया है हालांकि अभी तक इस बात का खु’ला’सा नहीं हो पाया है कि आखिर एनाबेल का नि’ध’न कैसे हुआ।

kanika kapoor


इंस्टाग्राम के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मेरी बहन एनाबेल का नि’ध’न हो गया है, भ’गवा’न उसकी आ’त्मा को शां’ति दे। इसके साथ ही कनिका ने लिखा है कि मैं अपना द’र्द शब्दों में नहीं बता सकती। मुझ पर और मेरे प’रिवा’र पर क्या गु’ज’र रही है यह सिर्फ हम ही समझ सकते हैं।

यह हमारी जिंदगी का सबसे बु’रा दिन है। मेरी बहन एनाबेल की खूबसूरत यादें हमेशा मेरे दिल में जिंदा रहेंगे ढेर सारा प्यार। आपको बता दें कि कनिका कपूर के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस एनाबेल को श्र’द्धां’ज’लि दे रहे हैं और साथ ही प्रार्थना कर रहे हैं कि इस दुख भरे वक्त में भगवान कनिका और उनके परिवार को हौसला और हि’म्म’त दे ताकि वह इससे उ’भ’र पाए।

kanika kapoor


आपको बता दें कि कनिका कपूर वही सिंगर हैं। जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन पर फिल्माए गए गाने ”बे’बी डॉ’ल” को गाया था। इसके अलावा कनिका कपूर ने फिल्म रॉय में गाये गए ”चिट्टियां कलाइयां” से भी खूब लोकप्रियता हासिल की थी। सिंगिंग के साथ-साथ कनिका कपूर ने हाल ही में एक रियलिटी शो द वॉइस में शिरकत की थी। कनिका कपूर के गानों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और वह हिंदी गानों के साथ साथ पंजाबी म्यूजिक वीडियो भी कर चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *