ब्वॉयफ्रेंड के लिए इस लड़की ने बनाए 22 सख्त नियम,वायरल हुई लिस्ट,लोग बोले-ऐसा तो

February 17, 2019 by No Comments

14 फरवरी को वैलेंटाइन डे दुनिया भर में मनाया जाता है। इस दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे से अपने प्रेम का इजहार करते हैं और अपने प्यार भरे सफर को आगे बढ़ाते हैं।गौरतलब है कि प्यार इश्क और मोहब्बत बहुत ही खूबसूरत एहसास माना जाता है।लेकिन अगर यही प्यार जुनून बन जाए तो अक्सर रिश्तो में दूरियां पैदा हो जाती हैं और किसी भी शख्स का दम घुटने लगता है।
इस बात में कोई दो राय नहीं है की हर क्रिलेशनशिप में 1 स्पेस होने जरूरी होती है।अगर वह स्पेस नहीं रहती तो कोई भी रिश्ता अच्छे से नहीं निभाया जा सकता।आजकल सोशल मीडिया पर एक सर्वे लिस्ट जमकर वायरल हो रही है।जिसमें लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक रूल लिस्ट तैयार की है। इस लड़की ने इस लिस्ट में 22 ऐसे नियम शामिल किए हैं जो हर शख्स के लिए फॉलो करने जरा मुश्किल है।


सांकेतिक तस्वीर


इस लिस्ट में लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए कौन से रूल बनाए हैं।आपको बता दें कि लड़की द्वारा यह बनाई गई लिस्ट हाल ही में एक कार से पाई गई थी,जोकि बिक चुकी है।कार को खरीदने वाले शख्स ने ये रूल लिस्ट सोशल मीडिया पर डाल दी है जो कि अब इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है बता दें कि डेटिंग कि इस रूल लिस्ट को देखकर हर शख्स अपने हिसाब से कहानियां बनाने में लगा हुआ है।कुछ लोगों का कहना है कि लड़की द्वारा ऐसे सख्त नियम बनाए गए हैं जिसे कोई भी फॉलो नहीं कर सकता।
आइए आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया पर रूल लिस्ट के बारे में लोग कैसी-कैसी बातें कर रहे हैं।दरअसल लड़की ने इस ग्रुप में अपने बॉयफ्रेंड के लिए यह नियम बनाया है कि वह जब भी चाहे उसका मोबाइल चेक कर सकती है और लड़के को हमेशा लड़की के मैसेज का तुरंत रिप्लाई देना होगा। रिप्लाई का समय 10 मिनट के अंदर रखा गया है।इसके साथ वह अपनी गर्लफ्रेंड की इजाजत के बिना शराब नहीं पी सकता।


रूल लिस्ट


सोशल मीडिया पर लोगों का मानना है कि शायद लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दे रहा होगा। इसीलिए लड़की ने उसके लिए ऐसे सख्त नियम बनाए हैं।वहीँ कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अपने पार्टनर पर इस तरह की पाबंदियां लगाना अत्याचार से कम नहीं है।ऐसे किसी की जिंदगी को कंट्रोल करना सही नहीं है।आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर तरह-तरह की टिप्पणियां आने के बाद अब यह रूल लिस्ट की फोटो सोशल मीडिया से डिलीट कर दी गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *