बुर्के में पहली बार मीडिया के सामने आई ए.आर.रहमान की बेटी, कहा –'पिता ने हमेशा…'

February 7, 2019 by No Comments

बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री के नायाब संगीतकार और सिंगर ए आर रहमान का आज जन्मदिन है आपको बता दें कि ए आर रहमान का जन्म 6 जनवरी 1967 को चेन्नई में हुआ था। ऐसा कहा जाता है कि रहमान को संगीत अपने पिता से विरासत में मिली है। आपको बता दें रहमान के पिता आरके शेखर मलयाली फ़िल्मों में संगीत देते थे.
हाल ही में ए आर रहमान को मिले ऑस्कर अवॉर्ड को 10 साल हो गए हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में संगीत दिया हैं, उन्हें अपने संगीत के लिए कई अवार्ड भी मिल चुके हैं. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो ए आर रहमान की पत्नी का नाम सायरा बानो है। सायरा और रहमान के तीन बच्चे हैं जिनका नाम खदीजा, रहीम और अमन.

google


आपको बता दें कि ए आर रहमान पहले एक हिन्दू परिवार से ताल्लुक रखते थे लेकिन बाद में इन्होने इस्लाम कबूल कर लिया था. आपको बता दें कि ऑस्कर मिले को 10 साल पूरे होने पर ए आर रहमान इसका सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए। इसके साथ ही वहां पर उनकी बेटी खदीजा रहमान भी मौजूद थी.
पिता के लिए इस ख़ुशी के मौके पर खदीजा रहमान को स्टेज पर बुलाया गया। जब खदीजा स्टेज पर आई तो वहां मौजूद लोगउन्हें देख कर हैरान रह गए। दरअसल इस दौरान खदीजा पूरी तरह से पर्दे में थी। उन्होंने बुर्का पहन रखा था जिसमें से सिर्फ उनकी आंख नजर आ रही थी.

google


आपको बता दें कि खदीजा 23 साल की हो गई है और आजकल के आधुनिक दौर में भी इस्लाम के साथ पूरे दिल से जुडी हुई हैं। खदीजा पूरी तरह से पर्दे में रहना पसंद करती हैं। उन्हें इस्लामिक तौर तरीकों से जिंदगी जीना बहुत अच्छा लगता है। वहीँ इस मामले में खदीजा के पिता ए आर रहमान का कहना है कि खदीजा बचपन से ही इस्लामिक मान्यताओं में यकीन रखती हैं.
उन्होंने हमेशा अपनी मर्जी से बुर्का पहना है, परिवार ने कभी उनके साथ जबरदस्ती नहीं की है, गौरतलब है कि आजकल जब लोगों के पास ज़रा सा भी पैसा आ जाता है तो वो ज़माने के हिसाब से अपने आपको दिखाने लगते हैं लेकिन ए आर रहमान की लड़की का इस तरह स्टेज पर आना सभी को चौंका दिया, आपको बता दें कि खदीजा रहमान और उनके पिता ए आर रहमान की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *