केजरीवाल के विरोध के बावजूद केंद्र सरकार ने बढ़ाया दिल्ली मेट्रो का किराया

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार ने दिल्ली मेट्रो का किराया ना बढ़ाए जाने की मांग की थी लेकिन केंद्र सरकार और दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने किराया बढ़ा ही दिया. इस बारे में मुख्यमंत्री केजरीवाल की सरकार ने केंद्र सरकार से पत्राचार भी किये लेकिन उनका कोई जवाब उन्हें नहीं मिला.

अब जबकि किराया बढ़ा दिया गया है तो दिल्ली में आम लोगों को इस बढ़े हुए किराए की वजह से दिक्क़तों का सामना करना पड़ रहा है. इसको लेकर ट्विटर पर भी लोग अपनी बातें साझा कर रहे हैं.

आशुतोष मिश्रा ट्वीट करते हैं,”पहले दिन से ये सरकार गरीबों को कडवी दवाइयां पीने पर मजबूर कर रही है। अब एक बार सरकार अपना भी चेक-अप करवा ले! बाहर हल्ला है कि विकास बीमार है”. मोनू ख़ान कहते हैं,”पहले महँगाई का विरोध करना देश हित में होता था? आज महँगाई का विरोध करने वाले देश द्रोही हो गए है। गज़ब की राजनीति भाजपा की #BJPHikesMetroFare”.साइमा ख़ान कहती हैं,”मोदी ने जितना @ArvindKejriwal की योजनाओ को विफल बनानेमे खर्च किया उसका आधा जनता के लिए खर्च करते तो आज विकास 3 साल का होता”.

एक अन्य ट्वीट में साइमा ख़ान कहती हैं,”#BJPHikesMetroFare गैस के दाम बढ़ाए फिर पेट्रोल मे आग लगाई और अब जनता को मेट्रो मे चढ़ने से रोकना चाहता है, इसे हिमालय क्यो नही भेज देते😂😂”. RJ देव कहते हैं,”ओला उबेर जैसी कब कंपनी की टैक्सी से भी महंगा हो जाएगा मेट्रो का किराया ,क्या ये जायज है मोदी जी?”

राकेश के. ट्वीट करते हैं,”एक चुनी हुई सरकार ने किराया न बढ़ाने के लिए प्लान भी रखा ॥ पर मोदी सरकार ने चुनी सरकार की नही सुनी ॥ जब इस देश मे चुनी सरकार की नही सुनी जाती है तो जनता की कहा सुनी जाएगी #BJPHikesMetroFare”

Leave a Reply

Your email address will not be published.