भाई ने अपनी बहन से शादी की ,मामला खुलने के बाद घरवालो के उड़े होश ,पुलिस ने कहा-शिकायत पर…देखे विडियो

भाई बहन का रिश्ता सब से पवित्र माना जाता है,इस रिश्ते को लोग बहुत एहतराम से देखते हैं और लोग निभाते भी हैं. हमारे देश में भाई बहन को लेकर कई त्यौहार भी मनाये जाते हैं,लोग अपनी बहेन की सुरक्षा की कसम खाते हैं और अपनी बहनों से लोग हद से ज्यादा प्यार करते हैं.लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो भाई बहन के रिश्ते को तार तार करके समाज में गलत सदेश देते हैं.

ऐसा ही एक मामला बिहार के रोहतास जिले में पेश आया है. जहाँ पर एक भाई ने अपनी सगी चचेरी बहन से शादी कर ली है.दरअसल बिहार के रोहतास जिले में एक भाई अपनी ही नाबालिग चचेरी बहन से प्यार करता था,इस बात की भनक जब घर वालों को हुई तो घर वाले परेशान हो गए, और उन्हें इस बात से रोकने लगे,इसके बाद दोनों घर से फरार हो गए.

कुछ दिन दोनों घर से बाहर रहे लेकिन जब पैसा ख़त्म हो गया और उनके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं रह गई, वहीँ खाने के लाले पड़ गए तो दोनों घर वापस आ गए,जब यह घर आये तो घर वालों ने इन्हें घर में दाखिल नहीं होने दिया और घर से निकाल दिया.

दोनों मदद लेने के लिए पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने भी इन की बात नहीं सुनी, और वहां से भी इन्हें बेरंग वापस आना पड़ा.इसके दोनों एक मंदिर में चले गए,और वहां पर दोनों ने शादी कर ली.इस पुरे मामले पर घरवालो का कहना है कि लड़की नाबालिक है.

मीडिया के लोगों ने जब इस बारे में पुलिस से पुछा कि एक नाबालिग लड़की की शादी कैसे करा दी गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले की मेरे पास कोई लखित शिकायत नहीं आई है, अगर कोई शिकायत आती है, तो इसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी.

वहीँ इस मामले में घर वालों का कहना है कि वह पुलिस में इसकी कोई शिकायत नहीं करेंगे.घर वालों का कहना है कि हम यही चाहते हैं कि वह दोनों अब कभी वापस घर न आयें. इलाके में लोगों का कहना है कि दोनों बच्चों ने नासमझी में अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली है. अब आगे इन्हें बहुत कठिन दिन देखना पड़ेगा.देखे विडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.