शेफ़ आज हो जायेगी रिलीज़… बॉलीवुड की कुछ और बड़ी ख़बरें, एक नज़र में…

1. सैफ अली ख़ान की फ़िल्म शेफ़ आज रिलीज़ हो जायेगी. इस फ़िल्म को राज कृष्ण मोहन ने निर्देशित किया है. ये इसी नाम की अमरीकी फ़िल्म की रीमेक है. सैफ को इस फ़िल्म से बहुत उमीदें हैं. उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि अगर ये फ़िल्म नहीं चलती है तो उन्हें अपने करियर के बारे में सोचना होगा.

2. बीते शुक्रवार रिलीज़ हुई जुड़वाँ-2 शानदार कमाई कर रही है. डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका उनके बेटे वरुण धवन ने निभायी है जबकि जैकलीन फर्नांडेज़ और तापसी पन्नू ने वरुण की प्रेमिका का रोल किया है. इस फ़िल्म ने 6 दिनों में 92 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक़ फ़िल्म ने शुक्रवार को 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़, रविवार को 22.6 करोड़, सोमवार को 18 करोड़, मंगलवार को 8 करोड़ और बुधवार को 6.72 करोड़ की कमाई की है. हालाँकि फ़िल्म आलोचकों को बहुत पसंद नहीं आयी है. दर्शकों को मगर ये एक अच्छा मनोरंजन लग रहा है.

3. बॉलीवुड सबसे अच्छे अदाकारों में से एक माने जाने वाले आमिर ख़ान ने अपनी साथी और अपने से काफ़ी जूनियर कलाकार ज़ायरा वसीम को हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री का सबसे अच्छा अदाकार कहा है. ज़ायरा ने उनके साथ दंगल में काम किया है जबकि सीक्रेट सुपरस्टार में भी दोनों साथ नज़र आयेंगे.

4. एक्ट्रेस कंगना रानौत की बहन रंगोली ने आरोप लगाया है कि हृतिक रौशन की वजह से कंगना को फ़िल्में गंवानी पड़ी हैं. रंगोली चंदेल ने ट्विटर के ज़रिये हृतिक रौशन पर कई और इलज़ाम भी लगाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.