छेड़खानी से मजबूर होकर लड़की ने छोड़ा स्कूल; CM योगी से मदद की गुहार

सहारनपुर:  उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने सत्ता में आने से पहले राज्य की कानून व्यवस्था और महिला अपराध कम करने की बड़ी-बड़ी बातें कही थी। मुख्यमंत्री पद पर आते ही सीएम योगी ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड का निर्माण किया लेकिन उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा की जगह आम जनता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

महिला अपराध के मामलों में आज भी कोई गिरावट नहीं आई है। ताजा मामला यूपी के सहारनपुर से सामने आया है, जहां एक छात्रा ने मनचले से तंग आकर स्कूल छोड़ दिया है। दरअसल मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के हिम्मत नगर का है, जहां रोज-रोज की छेड़खानी से परेशान छात्रा स्कूल छोड़ने पर मजबूर हो गई।छात्रा को परेशान कर रहे लड़कों ने छात्रा के परिजनों की भी बेरहमी से पिटाई कर दी. इस सबसे परेशान छात्रा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल एक मजदूर परिवार की बेटी स्कूल जाने के लिए जो रास्ता अपनाती थी, उस रास्ते पर पहले से ही ताक में खड़े कुछ मनचलों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।छात्रा ने छेड़छाड़ का विरोध किया, जब उसकी आवाज़ सुनकर उसके परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो मनचलों ने छात्रा के माता-पिता और उसके चाचा को बेल्ट और डंडो से बुरी तरह पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

छात्रा आर्या कन्या इंटर कॉलेज में नोवी कक्षा की छात्रा है। छात्रा का आरोप है की ये मनचले आते-जाते उसके साथ अक्सर छेड़छाड़ करते है और उस पर अश्लील टिप्पणियां करते है, जिस कारण अब उसने पिछले दो दिन से स्कूल जाना छोड़ दिया है।इस मामले में परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है और पुलिस ने उन मनचलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मनचलों से तंग आकर छात्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मदद की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.