चुनाव आयोग ने जया प्रदा पर की बड़ी कार्यवाई,अब आज़म के लिए रामपुर में…

April 11, 2019 by No Comments

यूपी के रामपुर मे ऐसा मुकाबला है जिसकी देश भर में नजर है,रामपुर में इस बार सपा से आजम खान और भाजपा ने ज्या प्रदा को चुनाव में उतारा है.जया प्रदा रामपुर से दो बार सांसद रह चुकी है.पहली बार वो आजम खान के सहयोग से सपा सांसद बनी थी लेकिन दूसरी बार वो आजम खान के विरोध के बाद भी सपा के टिकट से जीती थी लेकिन इस बार सपा से आज़म खान खुद और जया प्रदा भाजपा से प्रत्याशी है.
इस बीच जया प्रदा ने ऐसी गलती की है जिससे चुनाव आयोग ने उन पर कार्यवाइ कर दी है.जया प्रदा को चुनाव आयोग ने बड़ा झटका दे दिया है.रामपुर में प्रचार के दौरान एक बच्चे को रुपया और कई दूसरे बच्चों चॉकलेट बांटने पर भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के खिलाफ चुनाव आयोग ने बुधवार को आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया.


जया प्रदा


दरअसल मंगलवार को जया प्रदा तहसील शाहबाद के कस्बा सेफनी में डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत महिलाओं से मिल रही थीं.इस बीच जब वह एक घर पहुंची तो अचानक एक महिला ने जया प्रदा को अपना छोटा बच्चा गोद में दे दिया। जया ने बच्चे को गोदी में लिया और फिर बच्चे को 100 रुपये पकड़ा दिए.
इसके अलावा वहीं, पास में खेल रहे कुछ अन्य बच्चों को उन्होंने टॉफी बांटते हुए कैंरे में कैद हो गई थी.इसके बाद रुपये और टॉफी बांटने की तस्वीर वायरल होते ही जिलाधिकारी आंजनेय कुमार ने जांच बैठा दी थी.जांच रिपोर्ट आने के बाद बुधवार को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

आपको बता दें कि जयाप्रदा पर पिछले चुनाव में भी नोट बांटने का आरोप लगा था.जया प्रदा जयारत करने गई थी.जहां पर उन्होंने अपने बैग से निकाल कर मजार के मौलाना को कुछ रुपए दिए.उस दौरान उनका वीडियो वायरल हुआ.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *