चुनाव में अतीक अहमद के कदम से हड़कंप , यूपी पुलिस ने भी कर दी ..

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रयागराज पुलि,स ने अप,राधियों की लिस्ट बनानी शुरू कर दी है और अब उन अपरा,धियों की लिस्ट तैयार की जा रही है,जो सक्रीय हैं, और लोगों को परेशान करते रहते हैं,इन में से भू-माफि,या, अ,पराधी माफि,या,श,राब माफि,या और खनन समेत अन्य माफि,या हैं,जिन की लिस्ट पुलि,स के द्वारा बनाई जा रही है.

और अब इन के खि,लाफ कार्य,वाही की जा सकती है.बताया जा रहा है कि जो लिस्ट पुलि,स द्वारा बनाया जा रहा है,इस में पहला नाम प्रयागराज के अतीक अहमद का है और अतीक अहमद के लोगों का है.

और अब इन पर पुलि,स की नज़रें पूरी तरह से हैं.आप को बता दें कि उत्तर प्रदेश में चुनाव शुरू होने वाला है और पुलि,स चाहती है कि चुनाव के दौरान किसी तरह की व्यस्था ख़राब न हो.

इसी लिए ऐसा किया जा रहा है.पुलि,स का कहना है कि इस लिस्ट के बनाने की वजह यह है कि इस जेल में रह रहे या ज,मानत पर बाहर रह रहे लोगों कीई पहचान हो जायेगी.

और अगर कोई किसी तरह की अपराध करेगा तो उसे रोकने में में मदद मिलेगी.आप को बता दें कि इस समय बाहुबली अतीक अहमद जेल में हैं.

वह गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद हैं,वहीँ उनका परिवार AIMIM में शामिल हो गया है,असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक अहमद के परिवार को पार्टी में शामिल कराया था.

और अब कहा जा रहा है कि अतीक अहमद की पत्नी प्रयागराज से चुनाव लड़ें,गी.अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन शहर पश्चिमी से पार्टी की उम्मीदवार होंगी.

वह AIMIM के निशान पर चुनाव लड़ेंगी. आप को बता दें कि इस सीट पर अतीक अहमद का अच्छा प्रभाव माना जाता है, इसी वजह से इस सीट से वह चुनाव ल,ड़ेंगी.

आप को बता दें कि जब भाजपा की सरकार सूबे में आई है,उस समय से अतीक अहमद और उनके साथियों पर कार्यवा,ही की जा रही है.

अतीक अहमद के कई ठिकानों को ज़मीं,दोज़ कर दिया गया है,वहीँ अतीक अहमद समेत उनके कई पुराने साथी जे,ल की सलाखों के पीछे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.