सीएम वीरभद्र सिंह के करीबी अतुल शर्मा को वोटिंग से पहले पार्टी से निकाला बाहर

शिमला: हिमाचल प्रदेश में कल विधानसभा चुनाव के मतदान होने वाला है। लेकिन मतदान से कुछ ही घंटों पहले कांग्रेस नेता शर्मा को पार्टी से बाहर कर दिया गया है। दरअसल हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के बीच की तल्खी अतुल शर्मा के लिए परेशानी का कारण बन गया है। ठियोग विधानसभा हलके से ताल्लुक रखने वाले कांग्रेस नेता अतुल शर्मा को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ६ सालों के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

कमेटी ने उन्हें ठियोग से पार्टी उम्मीदवार दीपक राठौर की शिकायत पर बाहर निकाला है। दरअसल पार्टी के इस फैसले पर हैरानी जताई जा रही है। कांग्रेस ने दीपक राठौर को अंतिम समय में उम्मीदवार बनाया था।इस मामले में अतुल शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस बार में उन्हें पार्टी द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है। उन्हें इसकी जानकारी मीडिया से मिली है।

लेकिन अगर कमेटी ने ऐसा फैसला लिया है तो ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। क्यूंकि मैंने विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पार्टी के लिए जी-तोड़ मेहनत की है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे शिमला ग्रामीण से चुनाव लड़ रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने काफी प्रचार किया है। शर्मा ने कहा कि वे चुनाव प्रचार के दौरान शिमला ग्रामीण हलके में सराज क्षेत्र में थे। इसके साथ वे 30 सालों से पार्टी के वफादार सिपाही रहे हैं। आपको बता दें की बीते महीने से तेज रफ्तार से हो रहे चुनाव प्रचार पर विराम लग गया है। कल पूरे प्रदेश में एक ही चरण में चुनाव सम्पूर्ण होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.