CM योगी के लिए BJP का कोई विधायक सीट छोड़ने को तैयार नहीं: अखिलेश

रामकोला, कुशीनगर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा की विचारधारा को वरिष्ट पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के लिए दोषी ठहराया.

शहीदों के सम्मान में आयोजित एक जनसभा में बोलते हुए अखिलेश ने सत्ताधारी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए.

उन्होंने कहा की नेताजी के रास्ते को आगे ले जाने के लिए हमें कोई भी समीकरण बनाना पड़े, हम बनायेंगे. अखिलेश ने कहा की अब जबकि राज्य और केंद्र दोनों जगह सरकार भाजपा की है तो क्यूँ नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता के बीच जाते हैं और चुनाव लड़ते हैं. उन्होंने कहा कि आपके लिए किसी ने सीट ख़ाली नहीं की. पूर्व मुख्यमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा,”किसी साथी ने आपके लिए ख़ाली नहीं की, ये दुर्भाग्य है कि सौभाग्य है ये भी पता नहीं”

अखिलेश ने कहा की जिन लोगों ने झूठ की सरकार बनायी है उन लोगों को दुबारा कभी वोट नहीं देना.

एक नज़र में कुछ अन्य ख़बरें
१. राजद नेता तेजश्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा की सर्जन घोटाला व्यापम से भी बड़ा घोटाला है और केंद्र सरकार और राज्य सरकार सुबूत मिटाने की कोशिश में है.

२. जेएनयु छात्र संघ के चुनाव में लेफ्ट गठबंधन ने चारों सीट पर कब्ज़ा जमा लिया है.
विजेताओं के नाम:
अध्यक्ष- गीता कुमारी
उपाध्यक्ष – सिमोन जोया खान
जोईंट सक्रेटरी-दुग्गिराला
सक्रेटरी पद-शुभांशुभ

३.रोहिंग्या मुस्लिमो के उत्पीडन पर मलेशिया की जनता का गुस्सा थम नही रहा है,मलेशिया में इस मसले पर विरोध प्रदर्शन रुकने का नाम नही ले रहे है.

४. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ट कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने एक बार फिर केंद्र सरकार को नोटबंदी पर घेरा.उन्होंने कहा कि जो मैंने 6 महीने पहले कहा था आख़िरकार RBI की रिपोर्ट से वही प्रकट हुआ. उन्होंने कहा कि नोटबंदी एक ग़लत फ़ैसला थी और केंद्र सरकार के अन्दर इतना साहस होना चाहिए कि वो ये माने.

Leave a Reply

Your email address will not be published.