बीजेपी और कांग्रेस के नेता मिलकर चला रहे थे से’क्स रैकेट , पुलिस ने जांच की तो कई नाम आये सामने

November 24, 2021 by No Comments

राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक ऐसा चौकाने वाला मामला सामने आया है,जिसे सुनकर आप हैरत में पड़ जायेंगे.दर असल वहां पर भाजपा व कांग्रेस की दो महिला नेता नाबालिग लड़कियों से जि’स्म’फरोशी का कारोबार करवाती थीं.अब इस मामले के परतें खुल रही हैं, तो भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों में ख’लबली मची हुई है.

और दोनों पार्टियाँ इस मामले को दबाने में लगी हुई हैं.बाताया जा रहा है कि बीजेपी की पूर्व महिला जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा और पूजा उर्फ पूनम चौधरी कांग्रेस सेवादल के महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष यह कारोबार करा रही थीं,यह नाबालिग लड़कियों को इस जाल में फं’साती थीं.

और उन के ज़रिये से यह धं’धा करवाती थीं, इन दोनों ने इस का बड़ा नेटवर्क फैला रखा था. अब इन दोनों का राज़ खुल गया है.इस घि’नौने कार्य में बीजेपी तथा कांग्रेस दोनों के ही जिला स्तरीय नेताओं का गठबंधन नजर आ रहा है.

इस मामले में पुलिस की ओर से कार्यवाही करते हुए विगत दिनों जहां सुनीता वर्मा उसके साथी हीरालाल,जिला उद्योग केंद्र के लिपिक संदीप शर्मा तथा कलेक्ट्रेट के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी श्योराम मीणा को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.वहीं अब तक इस मामले में आरोपी पूजा को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

लेकिन पूजा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संदिग्ध ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है.इस मामले में अभी कुछ और चेहरों के बेनकाब होने की आशंका पुलिस ने जताई है.इस मामले में अब तक कुल मिलाकर 5 लोग गि’रफ्तार किए जा चुके हैं.

Image

इनमें पूर्व बीजेपी महिला जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा, उसका साथी हीरालाल, जिला उद्योग केंद्र का लिपिक संदीप शर्मा, कलेक्ट्रेट का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शोराम मीणा तथा पांचवा खंडा कॉलोनी का इलेक्ट्रीशियन राजू लाल रेगर शामिल हैं. आरोपी सुनीता वर्मा तथा हीरालाल को न्यायालय ने 3 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर दोबारा सौंपा है।

Image

साथ ही शोराम मीणा को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश जारी किए गए हैं.आरोपी इलेक्ट्रीशियन राजू लाल रेगर सुनीता वर्मा के मकान में बिजली फिटिंग का कार्य करता था.वहीं सुनीता वर्मा से राजू लाल रेगर को बिजली फिटिंग मजदूरी के 2000 रुपये लेने थे।

कई बार पैसे का तकाजा करने के पश्चात आरोपी सुनीता वर्मा ने नाबालि’क से दु’ष्कर्म करवा कर अपने पैसों का हिसाब चुकता कर लिया. इस मामले में आरो’पी राजू लाल रैगर को भी पुलि’स ने गिर’फ्तार कर लिया.

Sex racket busted 1 - YouTube

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *