अनिल विज ने फिर दिया विवादित बयान; कांग्रेस भड़की

November 1, 2017 by No Comments

चंडीगढ़: हमारे देश के कुछ नेता ऐसे हैं जो हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं. इन्हीं में से एक हैं हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज. अनिल विज अक्सर कुछ ऐसा कहते हैं जो उन्हें विवाद में घेर लेता है.

अनिल विज ने इसी तरह का एक बयान दिया है. विज कहते हैं कि एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने बताया, राहुल गाँधी ने जिस प्लेट में उन्हें नाश्ता कराया उसी में अपने कुत्ते को भी कराया.

उन्होंने कहा,”बड़ी अच्छी बात है कि वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं को और कुत्तों को समानता की नज़र से देखते हैं.

अनिल विज के बयान पर कांग्रेस ने तीख़ी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस के वरिष्ट नेता कुलदीप शर्मा ने कहा है कि अनिल विज अपना आप खो चुके हैं और उन्हें डॉक्टर की ज़रुरत है.

शर्मा आगे कहते हैं कि ऐसे व्यक्ति को कैबिनेट में नहीं रहना चाहिए.

कुछ और ख़बरें, एक नज़र में..
1. न्यूज़ीलैण्ड के ख़िलाफ़ पहले टी20 क्रिकेट मैच में भारत ने पहले खेलते हुए 202 रन बनाए हैं. रोहित शर्मा और शिखर धवन ने शानदार 80-80 रन की पारी खेली. न्यूज़ीलैण्ड को जीतने के लिए 203 रन का मुश्किल लक्ष्य मिला है.
2. NTPC के रायबरेली प्लांट में आज एक हादसा हो जाने की वजह से 14 लोगों के मारे जाने की ख़बर है. इसमें 50 से अधिक लोगों के घायल हो जाने की भी ख़बर है.

3. भरूच में राहुल गाँधी के रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली है. गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र वो गुजरात दौरे पर हैं.

4. हिमाचल प्रदेश के मंडी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रैली की. इस रैली में उमड़ी भीड़ से उत्साहित शाह ने कहा कि इस बार भाजपा की सुनामी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *