कांग्रेस के दिग्गज नेता के घर गूंजी शहनाई, बसपा नेता की खूबसूरत बेटी से हो रही है शादी

January 19, 2019 by No Comments

दोस्तों इन दिनों बाल ठाकरे के बेटे की शादी होने जा रही है शादी विवाह का मौसम चल रहा है और इसी के साथ एक और बड़ी राजनीतिक विवाह होने वाला है आपको बता दें कि इस बार बड़े राजनीति दल के नेता के घर शादी होने वाली है यह शादी कांग्रेस के नेता के घर होने जा रही है जिसमें राहुल गांधी सोनिया गांधी के साथ साथ बसपा के लोग भी शामिल होंगे.
दोस्तों आइए आपको बताते हैं कि वह नेता कौन है जिसके घर शहनाई बजने जा रही है दोस्तों यह नेता और कोई नही बल्कि फिल्मी दुनिया के स्टार माने जाने वाले राज बब्बर के बेटे की शादी है जी हां कभी बॉलीवुड के अभिनेता रहे राज बब्बर राहुल गांधी के बहुत करीब है चर्चा यह भी है कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी राज बब्बर को उतार सकती है.

google


आपको बता दें कि भी 22 जनवरी को लखनऊ में राज बब्बर की बेटे प्रतीक की शादी होने जा रही है जो लड़की राज बब्बर की बहू बनने जा रही है वह एक बसपा नेता की बेटी है जी हां दोस्तों बसपा नेता पवन सागर की बेटी सानिया के संग राज बब्बर के बेटे प्रतीक का विवाह होने जा रहा है.
आपको बता दें कि यह विवाह एक प्रेम विवाह है सानिया और प्रतीक एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं कुछ दिन पहले इन दोनों की सगाई लखनऊ में हो चुकी है इन दोनों का प्रेम प्रसंग करीब 8 साल से है यह दोनों 8 साल से एक दूसरे को जानते हैं दोस्तों आपको बता दें कि सानिया लंदन से पड़ी हुई है सानिया का जन्म लखनऊ में हुआ था जिसके बाद उन्होंने लंदन के गोल्ड स्मिथ विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री हासिल की है.

google


साथ ही उन्होंने लंदन के फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है दोस्तों यह जोड़ी देखने में बहुत ही अच्छी है और इसके साथ ही यह लोग 8 साल से संपर्क में हैं तो एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं इन दोनों के बीच बहुत प्यार है जो कि शादी के बाद भी रंग लाएगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *