जानिए क्यों इस कांग्रेस नेता को देना पड़ा अपने ज़िंदा होने का सबूत ?

December 5, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक शशि कपूर का 79 साल की उम्र में लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया है। जिस पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया के जरिये दुःख व्यक्त किया है। शशि कपूर के जाने के बाद उनके करीबी और सोशल मीडिया यूज़र्स की उदासी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।
लेकिन शशि कपूर के निधन की जगह कांग्रेस नेता शशि थरूर की खबर मीडिया में आ गई। जिसके बाद लोग कांग्रेस नेता शशि थरूर को शोक संदेश भेजने लगे। इस बीच न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने जल्दबाजी में कांग्रेस सांसद शशि थरूर का जिक्र करते हुए ट्वीट कर दिया।
इसके साथ संवेदना प्रकट करने के लिए कुछ लोगों ने शशि थरूर के ऑफिस में भी फोन करना शुरू कर दिया।

जिसके बाद खुद कांग्रेस सांसद को अपने जिंदा होने की पुष्टि करनी पड़ी। दरअसल टाइम्स नाउ ने लिखा कि डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने शशि थरूर के निधन पर शोक व्यक्त किया। जबकि मधुर ने ट्वीट में शशि कपूर का जिक्र किया था। इस पर सफाई देते हुए भंडारकर ने लिखा कि मैंने शशि थरूर नहीं बल्कि फिल्म अभिनेता शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी थी। मैं दोनों व्यक्तियों में फर्क पता है।
वहीँ शशि थरूर ने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे ऑफिस में संवेदना भरे कॉल आ रहे हैं. मेरी मौत की खबर अगर अतिशयोक्ति नहीं है लेकिन समय से पहले दी जा रही है.’ हालांकि टाइम्स नाउ ने अपनी गलती मानते हुए इसके लिए शशि थरूर से माफ़ी मांग ली। जिसके जवाब में शशि थरूर ने लिखा, कोई बात नहीं, गलतियां होती हैं। इस दुखद मौके पर मुस्कुराने का एक मौका मिला।

इसके बाद शशि थरूर ने अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मुझे लग रहा है कि मेरे शरीर का एक हिस्सा चला गया। एक अच्छा एक्टर, स्मार्ट, कॉस्मोपॉलिटन, हैंडसम और जिसके नाम और मेरे नाम में अक्सर कंफ्यूजन हो जाता है। (मेरे ऑफिस में आज दो पत्रकारों ने तथाकथित खराब स्वास्थ्य के बारे में पूछा)। मैं शशि कपूर को याद करूंगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *