नफरत वाली बयानबाज़ी करने वाले केन्द्रीय मंत्री पर कांग्रेस नेता की पत्नी ने किया पलटवार, बोली-बीबी के पल्लू में छिपकर…

February 2, 2019 by No Comments

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि अनंत कुमार हेगड़े अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहता है इस बार उन्होंने कांग्रेस के एक नेता पर विवादित बयान दिया है उनके ऊपर कुछ टिप्पणियां की है आपको बता दें यह कांग्रेस नेता दिनेश गुड्डू राव जिनके ऊपर आनंद कुमार ने टिप्पणी की है.
जिसके बाद गुड्डू राव की पत्नी तबस्सुम ने अनंत कुमार पर हमला बोल डाला उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता अपनी बीवी के पल्लू के पीछे छुपे रहते हैं उनको मेरे पति गुड्डू राव से राजनीतिक लड़ाई लड़नी चाहिए आपको बता दें कि पहले राव ने हेगड़े की उपलब्धियों पर सवाल खड़े किए थे.

google


जिसके बाद हेगड़े ने राव पर टिप्पणी की थी कि वह एक ऐसे शख्स है जो कि मुस्लिम महिलाओं के पीछे भागते हैं आपको बता दें कि दिनेश गुंडू राव की पत्नी ने यह बात फेसबुक अकाउंट पर लिखी है उन्होंने कहा है कि वह किसी पार्टी से जुड़ी हुई नहीं है और ना ही किसी पद पर है.
उन्होंने नाम ना लेते हुए कहा कि लोग अपनी सस्ती राजनीति के लिए उनके नाम का प्रयोग ना करें साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने भारतीय जनता पार्टी के किसी भी नेता के लिए व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की लेकिन लोग मेरे नाम का प्रयोग कर रहे हैं और उसे मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं अपनी सस्ती राजनीति के लिए.

google


आगे उन्होंने कहा कि अगर उनके पास हिम्मत है तो वह अपनी बीवी की साड़ी के पल्लू के पीछे नाचे पे बल्कि मेरे पति से राजनीतिक लड़ाई करें और उनको राजनीति में चुनौती दे उन्होंने कहा कि मैं जिनसे मुस्लिम हूं और मैंने हेगड़े को ट्विटर पर जवाब देने की कोशिश की थी लेकिन हेगड़े ने उन्हें ब्लॉक कर दिया दोस्तों आपको बता दें कि अनंत कुमार हेगड़े ने अपने बयान में यह कहा था कि जो भी हिंदू लड़कियों को छुए उसके हाथ बचने नहीं चाहिए और इतिहास इसी तरह लिखा जाता है और आप जब इतिहास लिखते हैं तो आप के अंदर हिम्मत आती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *